राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह का रिश्ता अब कोर्ट की दहलीज पर, सोमवार को सुनवाई

संजय शर्मा

09 Apr 2023 (अपडेटेड: 09 Apr 2023, 11:58 AM)

Uttar Pradesh News: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) अपनी पत्नी भानवी को तलाक देंगे. राजा भैया ने अपनी…

UpTak

UpTak

follow google news

Uttar Pradesh News: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) अपनी पत्नी भानवी को तलाक देंगे. राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी कुमारी सिंह के खिलाफ दिल्ली के पारिवारिक न्यायालय में केस दायर किया है. दिल्ली की साकेत कोर्ट में दायर किए गए यह केस रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी कुमारी सिंह के बीच तलाक के लिए डाला गया है.

यह भी पढ़ें...
राजा भैया की पत्नी ने किया है केस

गौरतबल है कि बीते फरवरी महीने में ही भानवी कुमारी सिंह ने दिल्ली क्राइम ब्रांच में राजा भैया के मुंह बोले भाई गोपाल जी पर धोखाधड़ी की एक एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर के बाद पति पत्नी के बीच रिश्तो में दूरी सामने आ गई थी. जिस पर राजा भैया ने यूपीतक से बातचीत में कहा था कि, ‘मैं अपने भाई का साथ दूंगा, यह घर घर की कहानी है.’ बीते नवंबर महीने में रघुराज प्रताप सिंह की तरफ से दिल्ली की पारिवारिक न्यायालय में यह मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिस पर 6 महीने बाद 10 अप्रैल 2023 को दिल्ली के पारिवारिक न्यायालय में फैसला आना है.

ये भी पढ़ें – दो सालों से राजा भैया के साथ नहीं रहतीं पत्नी, भानवी सिंह संग शादी की ये है पूरी कहानी

सोमवार को आ सकता है फैसला

बता दें कि नियम के मुताबिक किसी भी तलाक के केस में तलाक देने से पहले कोर्ट पति-पत्नी को 6 महीने का वक्त देती है कि वह तलाक लेने से पहले एक दूसरे के बीच की गलतफहमी दूर कर ले. इस ‘Cooling Perid’ के बाद भी अगर पति पत्नी तलाक लेना चाहते हैं. तब पारिवारिक न्यायालय की कोर्ट तलाक को अंतिम मंजूरी देती है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमवार को रघुराज प्रताप सिंह और उनकी पत्नी के बीच कोर्ट से तलाक का फैसला आने की संभावना है.

    follow whatsapp
    Main news