हमीरपुर: नवरात्रि में देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का हमला, कई जख्मी

नाहिद अंसारी

• 12:54 PM • 04 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur News) जिले में मंगलवार को नवरात्रि (Navratri 2022) के 9वें दिन देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं पर अचानक मधुमक्खियों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur News) जिले में मंगलवार को नवरात्रि (Navratri 2022) के 9वें दिन देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के हमले से दर्जनों श्रद्धालु जख्मी हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया है, जहां श्रद्धालुओं का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

हमीरपुर जिले में राठ तहसील के जरिया थाने के पहरा गांव में मंगलवार सुबह नवरात्रि के 9वें दिन सैकड़ों श्रद्धालु देवी मां के दर्शन करने मंदिर जा रहे थे. रास्ते में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का बड़ा सा छत्ता लगा हुआ था. जैसे ही श्रद्धालुओं का जत्था पेड़ के नीचे से गुजरा, तभी अचानक से मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर हमला बोल दिया और उन्हें काटना शुरू कर दिया.

अचानक मधुमक्खियों के हमले से श्रद्धालुओ में भगदड़ मच गई और लोग मधुमक्खियों से बचने के लिए भागने लगे. मगर तब तक मधुमक्खियों ने दर्जनों श्रद्धालुओ को काट कर जख्मी कर दिया था.

गांव वालों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

सीएचसी के अधीक्षक डॉ. घनश्याम ने बताया कि एक दर्जन से ज्यादा लोगों को मधुमक्खियों ने काटा है, जिनका इलाज किया जा रहा और सभी घायलों की हालत में सुधार हो रहा है.

हमीरपुर: झाड़ियों से आई रोने की आवाज, देखा तो मिली नवजात बच्ची, जानें फिर क्या हुआ?

    follow whatsapp
    Main news