‘यूपी पुलिस में भर्ती के इंतजार में लाखों युवा हुए ओवर-एज’, योगी सरकार पर बरसे वरुण गांधी

यूपी तक

• 10:23 AM • 29 Oct 2022

भाजपा नेता और यूपी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) हमेशा से ही समसामयिक मुद्दे उठाने और अपनी सरकार पर निशाना साधने से…

UPTAK
follow google news

भाजपा नेता और यूपी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) हमेशा से ही समसामयिक मुद्दे उठाने और अपनी सरकार पर निशाना साधने से भी पीछे नहीं हटते हैं. वहीं इस बार उन्होंने यूपी पुलिस की भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के हक में आवाज उठाई है. उन्होंने चार साल से यूपी पुलिस की भर्ती का इंतजार कर रहे लाखों छात्र को लेकर सरकार पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा नेता ने ट्वीट कर कहा कि चार साल से पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे लाखों छात्र ओवर-एज हो चुके हैं. ना भर्ती मिली, ना कोई उम्मीद. साथ ही सरकार को सचेत करते हुए कहा कि, यही छात्र जब सड़क पर आएंगे तब उनपर ‘उपद्रवी’ होने का आरोप लगेगा.

अगर वरुण गांधी का ट्विटर देखा जाए तो देखा जा सकता है कि वह राज्य या केंद्र सरकार किसी को भी आड़े हाथ लेने से नहीं चूकते. तमाम मुद्दों को लेकर वह अपनी ही सरकार को निशाना बना चुके हैं. इससे पहले शुक्रवार को ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि पिछले 3 वर्षों में सभी मौजूदा सरकारी योजनाओं में से 50 प्रतिशत से अधिक या तो बंद कर दी गई हैं या उन्हें अन्य योजनाओं में शामिल कर दिया गया है.

वहीं शुक्रवार को किए गए ट्वीट में भाजपा नेता ने अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित अपने लेख में ट्विटर पर अपलोड करके बताया रोजगार, सामाजिक सामंजस्य, मानव विकास और शासन को संभावित रूप से कैसे प्रभावित कर सकता है.दरअसल, यह पहला मौका नहीं है, जब वरुण गांधी ने छात्रों के हक में आवाज उठाई है. वे इससे पहले भी कई मौकों पर छात्रों और किसानों के हक के लिए अपनी ही सरकार का घेराव कर चुके हैं.

कन्नौज: दोनों हाथों में तमंचा लहरा कर भौकाल दिखा रहा था युवक, लेने के देने पड़ गए

    follow whatsapp
    Main news