मैं कनक कुशवाहा, मैं काजल कुशवाहा.. बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आया यह वीडियो हुआ वायरल

कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों मुश्किल में फंसे हुए हैं. विनेश फोगाट जैसी ओलंपियन पहलवानों ने उनपर यौन शोषण और धमकी देने के आरोप लगाए हैं. इस मामले में जांच का ऐलान हो गया है. इधर बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में भी एक से एक पैंतरेबाजी हो रही है. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो Wrestling Federation of India (WFI) नाम के एक ट्विटर हैंडल से डाला गया है. हालांकि यह हैंडल वेरिफाई नहीं है.

अहम बिंदु

इस वीडियो में दो लड़कियां हैं, जो अपना नाम कनक कुशवाहा और काजल कुशवाहा बता रही हैं. ये दोनों खुद को अखाड़ा ट्रेनिंग स्कूल भोपाल, मध्य प्रदेश की राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी बता रही हैं.

यह दोनों लड़कियां बिल्कुल लयबद्ध तरीके से भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद बता रही हैं. अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो के मजे ले रहे हैं. कोई इसे कुश्ती का पहाड़ा बता रहा है, तो कोई इसे गजब की जुगलबंदी बता रहा है. कोई कह रहा है कि लड़कियों को रटाकर ये बातें बुलवाई जा रही हैं. एक यूजर लिख रहे हैं कि, 'ये नया भारत है इसमें यौन शोषण के आरोपी सांसद को इस्तीफा नहीं देना पड़ता बल्कि उसका सुरीला गुणगान करवाया जाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को और इसपर यूपी तक की पूरी रिपोर्ट को इस खबर की शुरुआत में एंबेड किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in