वीडियो: यूपी में सड़कों का हाल देखिए, गड्ढे छोड़िए यहां हाथ से पकड़िए तो उखड़ जाती हैं

वीडियो: यूपी में सड़कों का हाल देखिए, गड्ढे छोड़िए यहां हाथ से पकड़िए तो उखड़ जाती हैं
तस्वीर: यूपी तक.

Sonbhadra news: सोनभद्र में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनी हुई एक सड़क को लोगों द्वारा हाथों से उखाड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये सड़क पिछले एक महीने से बनाई जा रही है. सड़क बनाने में घोर अनिमियतता के आरोप लगाए जा रहे हैं. इस मामले में अपना दल एस के प्रदेश सचिव ने संबंधित विभाग से कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें कि यह सड़क चोपन ब्लॉक के ओबरा सेक्टर 10 से ओबरा गांव जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क को लोग बड़ी आसानी से हाथों से ऐसे उखाड़ रहे हैं जैसे पानी में जमी हुई काई के सूखने के बाद उसे हल्के से छूने भर से वो उखड़ जाती है. मौके पर पहुंचे अपना दल( एस) के प्रदेश सचिव ने कहा कि इस तरह से सड़क का निर्माण कर सरकार को बदनाम करने की साजिश हो रही है. सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है. उन्होंने मांग किया कि इसकी जांच कराकर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

वहीं प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के एक्सईएन प्रशांत यादव के मुताबिक पिछले वर्ष ये सड़क जी थ्री लेवल पर पूरी हो गई थी. वन विभाग ने यहां काम रोक दिया. 2022 में वन विभाग से अनापत्ति मिलने पर फिर से काम शुरू करवाया गया है. उन्होंने कहा कि अगर काम सही नहीं हो रहा है तो उसे ठीक करवाया जाएगा. किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इस खबर की शुरुआत में एंबेड किए गए वीडियो पर क्लिक कर आप हाथों से उखड़ने वाली इस सड़क का हाल देख सकते हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in