बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगे तो कैसरगंज के लोगों ने सांसद के लिए खोल दिया मोर्चा, देखिए

बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगे तो कैसरगंज के लोगों ने सांसद के लिए खोल दिया मोर्चा, देखिए
तस्वीर: यूपी तक.

Brij Bhushan Sharan Singh news: कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण और धमकाने के आरोप लगे हैं. ये आरोप ओलंपियन विनेश फोगाट जैसी मशहूर महिला पहलवानों की तरफ से लगाए गए हैं. इन आरोपों को लेकर ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक, विश्व चैंपियनशिप पदक विजेता विनेश फोगाट समेत कई भारतीय पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं. ये पहलवान भारतीय कुश्ती संघ को तुरंत भंग करने और अध्यक्ष पद से बृजभूषण शरण सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. यूपी तक इस मसले को लेकर कैसरगंज के लोगों तक पहुंचा.

हमने कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह पर लगे आरोपों को लेकर यहां के स्थानीय लोगों से बात की. लोग खुलकर सांसद के पक्ष में उतर आए. लोगों ने बृजभूषण सिंह को हनुमान का अवतार तक बता डाला.

कैसरगंज के लोगों के साथ यूपी तक की इस चौपाल को खबर की शुरुआत में एंबेड किए गए वीडियो पर क्लिक कर विस्तार से देखा और सुना जा सकता है.

आपको बता दें कि यूपी तक से बातचीत के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने इस्तीफा देने से साफ इंकार किया है. बृजभूषण सिंह पहले भी इस मामले को राजनीतिक साजिश करार दे चुके हैं. इस संबंध में उनकी तरफ से गोंडा में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जानी है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in