विनेश फोगाट ने BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह को दी चुनौती, 'हिम्मत है तो मेरे सामने आएं...'

विनेश फोगाट ने BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह को दी चुनौती, 'हिम्मत है तो मेरे सामने आएं...'
तस्वीर: यूपी तक.

Brij Bhushan Sharan Singh news: बीजेपी के कैसरगंज से सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ देश नामी-गिरामी पहलवान धरने पर बैठे हुए हैं. इस बीच पहलवानों को खेल मंत्रालय की ओर से बुलाया गया था, जिससे लौटने के बाद महिला रेसलर विनेश फोगाट ने निराशा जताई. उन्होंने कहा कि हमें पीएम, गृह मंत्री से उम्मीद है कि वो हमारी बता सुनेंगे, वरना हम FIR करवाने को मजूबर होंगे. वहीं, विनेश ने सीधे बृजभूषण शरण सिंह को भी चुनौती दी और कहा कि दो मिनट मेरे सामने आएं और आखों से आंखे मिलाएं.

विनेश फोगाट के तीखे तेवरों को इस खबर की शुरुआत में एंबेड किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

अहम बिंदु

आपको बता दें कि देश के टॉप पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. उन्होंने गुरुवार को कहा कि सरकार ने उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया है, कोई ‘संतोषजनक जवाब नहीं’ और अगर भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) को तुरंत प्रभाव से भंग नहीं किया गया तो वे डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज कराएंगे.

पहलवानों ने जंतर मंतर पर लगातार दूसरे दिन धरना जारी रखा और उनके साथ और भी पहलवान शामिल हुए जिन्होंने इसे ‘भारतीय कुश्ती को नया जीवन देने’ की लड़ाई करार दिया. ये डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं जिनपर यौन उत्पीड़न और धमकाने के आरोप लगाये गए हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in