आजमगढ़ उपचुनाव में सीएम योगी ने किया राहु और केतु का जिक्र, आपने सुना वह भाषण? यहां देखिए

आजमगढ़ उपचुनाव में सीएम योगी ने किया राहु और केतु का जिक्र, आपने सुना वह भाषण? यहां देखिए
तस्वीर: सीएम योगी के ट्विटर हैंडल से.

आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. चुनाव प्रचार के अंतिम पड़ाव पर सीएम योगी भी आज़मगढ़ पहुंचे. मेहनगर विधानसभा के अकबेलपुर में सीएम योगी ने जनसभा की. इस दौरान उन्होंने निरहुआ के लिए जनता से वोट मांगा तो विरोधियों पर जमकर बरसे भी. योगी ने अखिलेश और मायावती, दोनों पर एक साथ हमले किए और उन्हें ऐसा कुछ बोल डाला जिसकी चर्चा सब तरफ हो रही है.

अहम बिंदु

असल में सीएम योगी ने सपा और बसपा को यूपी के विकास के लिए राहु और केतु ग्रह तक बता दिया है. योगी जब ये बोले तो वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे सुनिए. जनसभा में योगी कहते हैं कि सपा और बसपा विकास के क्रूर ग्रह हैं. इनकी वजह से विकास नहीं हो पाया बल्कि इनकी वजह से आजमगढ़ के सामने पहचान का संकट ज़रूर खड़ा हो गया. इन लोगों ने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया.

एक तरह से देखें तो सीएम योगी ने आजमगढ़ में पूरा दम लगा रखा है. तमाम मंत्री भी आजमगढ़ में डेरा जमाए हुए हैं और बीजेपी किसी भी सूरत में सपा के इस किले को ढहाना चाहती है.

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव से जुड़ी इस रिपोर्ट को इस खबर की शुरुआत में ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर विस्तार से देखा और सुना जा सकता है.

यूपी तक के लिए आजमगढ़ से राजीव कुमार की रिपोर्ट.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in