'भाजपा भ्रम जाल पार्टी है, जाने वाली है मोदी सरकार'... अखिलेश ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा

देश में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी सगर्मी काफी देखने को मिल रही है. बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने खम्मम में एक विशाल रैली का आयोजन किया और शक्ति प्रदर्शन किया. इस बीच, नए मोर्चा बनने की चर्चाएं जमीन पर आकार लेते दिखने लगी हैं. इस रैली में शामिल होने के लिए यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे. रैली में सपा प्रमुख ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

अहम बिंदु

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार ने अपने दिन गिनने शुरू कर दिए हैं और यह उससे आगे एक दिन भी सत्ता में नहीं टिकेगी. उन्होंने कहा कि मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा था कि 2024 के चुनाव में सिर्फ 400 दिन बाकी हैं.

खम्मम में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा 399 दिनों के बाद सत्ता से बाहर होगी और 400वें दिन नई सरकार बनेगी. उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ भाजपा देश को पीछे धकेल रही है और यह समय सभी प्रगतिशील नेताओं के एक साथ आने और देश के विकास के लिए काम करने का है. अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि मकर संक्रांति पर सूर्य उत्तरायण हो गया है. इससे शुभ कार्यों की शुरुआत होती है, वहीं बीजेपी को सत्‍ता से बेदखल करने की शुरुआत दक्ष‍िण से हुई है. अख‍िलेश यादव ने तेलंगाना की जनता से अपील की क‍ि आप बीजेपी को राज्‍य से बाहर करें. इसके बाद हम यूपी से भी बीजेपी को बाहर का रास्‍ता द‍िखाएंगे.

तेलंगाना में KCR की रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वहां भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा एक भ्रम जाल पार्टी है और इससे आप सभी को सावधान रहना चाहिए.

अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि बीजेपी ने क‍िसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा क‍िया था लेक‍िन आज क‍िसानों के आगे भूखों मरने की नौबत आ गई है. बता दें कि रैली में पंजाब के सीएम भगवंत मान, केरल के सीएम पिनराई विजयन और डी राजा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होने में पहुंचे. दरअसल, अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले लखनऊ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में थर्ड फ्रंट की चर्चा कर विपक्ष की गोलबंदी में पलीता लगा दिया था. समाजवादी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस से इतर एक अलग फ्रंट चाहती है.

सपा चीफ अखिलेश यादव.
शिवपाल यादव बोले- 'अखिलेश को अपना नेता स्वीकार कर लिया है और सपा मेरी पार्टी है'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in