बरेली के कारोबारी ने दुबई में पहनी पाकिस्तानी टी-शर्ट, खूब मच रहा बवाल, उन्होंने बताई वजह

बरेली के कारोबारी ने दुबई में पहनी पाकिस्तानी टी-शर्ट, खूब मच रहा बवाल, उन्होंने बताई वजह
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: बरेली के रहने वाले शराब कारोबारी संयम जायसवाल की वायरल हो रही एक तस्वीर ने जिले में हड़कंप मचा रखा है. दरअसल, दुबई में आयोजित एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान जायसवाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने एक हाथ में पाकिस्तानी झंडा पकड़े, तो दूसरे हाथ में तिरंगा थामे नजर. उनकी इस वायरल फोटो से उनके पाक समर्थक होने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने पुलिस उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की मांग भी की है. खबर में आगे जानिए, क्या है पूरा मामला.

गौरतलब है कि बीते रविवार को भारत-पाकिस्तान का एशिया कप का T-20 मैच दुबई में खेला गया था. इस रोमांचक मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. इसी मैच को देखने के लिए बरेली के बड़े शराब कारोबारी संयम जायसवाल अपने दोस्तों के साथ दुबई गए थे. वहीं, मैच के दौरान खींची गई एक फोटो ने उनके पाकिस्तानी समर्थक होने की चर्चा शुरू कर दी.

दरअसल, वायरल हो रही इस फोटो में जायसवाल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. यही विवाद और चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस फोटो से उनकी देशभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें पाक समर्थक बताने में लगे हुऐ हैं.

अहम बिंदु

मगर जब यूपी तक ने संयम जायसवाल से बात की, तो उन्होंने बताया कि वह अभी भी दुबई में हैं. वायरल फोटो के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैच के लिए वह देर से पहुंचे थे और भारत टीम की सारी टी-शर्ट बिक गई थीं. तभी उन्हें पाकिस्तानी टी-शर्ट बिकती दिखी, तो उन्हें शरारत सूझी और उन्होंने वह पहन ली. वह स्टेडियम में उसी टी-शर्ट में भारत के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. जिससे भौचके पाकितानी समर्थक चिढ़ने लगे. जायसवाल का दावा है कि थोड़ी देर बाद उनकी एक पाकिस्तानी महिला समर्थक से बहस भी हो गई, जिसका वीडियो उन्होंने यूपी तक से साझा किया है.

वहीं, कुछ हिंदूवादी विचारधारा के लोगों ने जायसवाल पर पाकिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते हुए पुलिस के अधिकारियों से शिकायत की है. लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले कप संज्ञान में नहीं लिया है.

बरेली के कारोबारी ने दुबई में पहनी पाकिस्तानी टी-शर्ट, खूब मच रहा बवाल, उन्होंने बताई वजह
बरेली: पुलिस ऑफिस के बाहर महिला ने दारोगा को चप्पल की माला से पीटा, सामने आई ये कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in