ओपी राजभर बोले- 'सड़क पर नमाज नहीं करने दी, तो क्या कांवड़ यात्रा सड़क पर करने देंगे?'

ओपी राजभर बोले- 'सड़क पर नमाज नहीं करने दी, तो क्या कांवड़ यात्रा सड़क पर करने देंगे?'
ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो).तस्वीर: चंद्रदीप कुमार, इंडिया टुडे.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, ओम प्रकाश राजभर की यूपी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मुलाकात के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. अब इसी मुलाकात को लेकर खुद ओपी राजभार ने यूपी तक से खास बातचीत के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, इस बार ईद पर सड़कों पर नहीं हुई नमाज को लेकर राजभर ने कहा है, "तो क्या कांवड़ यात्रा सड़क पर करने देंगे?'

एसबीएसपी प्रमुख ने कहा,

"जौनपुर से बनारस तक रोडवेज बस चलाने को लेकर मैं दयाशंकर सिंह के पास अपना काम लेकर गया था. अपने एक कार्यकर्ता के काम को लेकर भी उनसे मिला. हमने सोचा ये बलिया के मंत्री हैं, तो उनसे कहलवा दिया जाए. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में कासिमाबाद पर कट नहीं बना है, ये भी काम उनको कहने गया था."

ओम प्रकाश राजभर

बीजेपी में जाने की कोशिश के सवाल पर राजभर ने कहा, "चुनाव के बाद अभी एक भी सिंगल व्यक्ति की जॉइनिंग बीजेपी में नहीं हुई है. हम समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हैं. जयंत जी, केशव देव मौर्य या कृष्णा पटेल सब गठबंधन के साथ हैं."

'आप आजम खान से मिलना चाहते थे, क्या उन्होंने समय नहीं दिया?' इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "आजम खान से मुलाकात के लिए हमारा प्रस्ताव जाएगा, जैसा प्रशासन बताता है वो बताएंगे."

'सड़क पर नमाज नहीं हुई, क्या इसको योगी सरकार की उपलब्धि मानते हैं?' इस सवाल के जवाब में राजभर ने कहा, "इस बार उन्होंने सड़क पर नमाज नहीं करने दी, तो क्या कांवड़ यात्रा सड़क पर करने देंगे? अगर ये ढिंढोरा पीट रहे हैं, तो बताएं कि वो भी (कांवड़ यात्रा) नहीं करने देंगे. कल भी उंगली उठेगी न? एक जाति धर्म को टार्गेट करके बताना सही नहीं है."

ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो).
जेल में आजम से मिले शिवपाल तो अब राजभर का बयान आया सामने, किसे कहा दो मुहिया सांप?

संबंधित खबरें

No stories found.