'हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है', CM योगी के मीडिया सलाहकार ने किया ये ट्वीट

'हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है', CM योगी के मीडिया सलाहकार ने किया ये ट्वीट
फोटो: मृत्युंजय कुमार/ ट्विटर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और सहारनपुर समेत कई जिलों में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद लोगों ने नारेबाजी और पथराव की घटना को अंजाम दिया. वहीं, शुक्रवार को यूपी के कई जिलों में हुई हिंसक घटनाएं और प्रदर्शन के बाद अब पुलिस और प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. मगर इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसको लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने ट्वीट कर कहा है,

"उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद एक शनिवार जरूर आता है."

मृत्युंजय कुमार

फोटो: मृत्युंजय कुमार/ ट्विटर
अहम बिंदु

आपको बता दें कि मृत्युंजय कुमार की ओर से ट्वीट की गई इस तस्वीर को शुक्रवार की हिंसा के बाद प्रशासन की तरफ से की जा रही करवाई से जोड़ कर देखा जा रहा है.

अब तक कहां हुई कार्रवाई?

बता दें कि पिछले हफ्ते कानपुर में हुई हिंसा के कथित साजिशकर्ता जफर हयात हाशमी के करीबी मोहम्मद इश्तियाक नामक शख्स के अवैध निर्माणों पर बुल्डोजर की कार्रवाई हुई है. हालांकि, 2021 में मोहम्मद इश्तियाक की इमारत की सीलिंग की गई थी और अप्रैल 2022 में धवस्तीकरण के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई है.

वहीं, प्रयागराज के एसएसपी अजय कुमार ने शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "आरोपियों के अवैध निर्माणों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी. गैंगस्टर एक्ट लगाकर, इनकी काली कमाई की सम्पत्तियों को जब्त किया जाएगा. किसी भी एंगल से इनको छोड़ा नहीं जाएगा."

आपको बता दें कि शुक्रवार को यूपी के कई जिलों में हुई हिंसा मामले में अब तक 200 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें अब तक सबसे ज्यादा गिरफ्तारियां प्रयागराज जिले में हुई हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि यूपी के अलग-अलग हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, आज यानी शनिवार को शाम 5:30 बजे सीएम योगी यूपी के सभी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक करेंगे.

'हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है', CM योगी के मीडिया सलाहकार ने किया ये ट्वीट
प्रयागराज हिंसा के आरोपी की JNU में पढ़ने वाली बेटी पर भी शक! क्या गिरफ्तार करेगी पुलिस?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in