बृजभूषण शरण सिंह को मिला बसपा सांसद श्याम सिंह यादव का साथ, कहा- उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं

बृजभूषण शरण सिंह को मिला बसपा सांसद श्याम सिंह यादव का साथ, कहा- उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं
फोटो: अंचल श्रीवास्तव

WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के पक्ष में अब जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह यादव उतर गए हैं. यूपी स्टेट रामफल एशोसियेशन के अध्यक्ष और जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने शनिवार को पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बचाव किया. उन्होंने कहा कि उनके चरित्र के बारे लगाये गये आरोप से वे असहमत हैं. इस दौरान बसपा सांसद श्याम सिंह यादव केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर बरसे.

अहम बिंदु

बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने जौनपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को वैसे तो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के काम से फुर्सत ही नहीं मिलती लेकिन कुश्ती संघ के विवादास्पद मामले में बयान बाजी कर रहे हैं.

बसपा सांसद ने कहा कि कभी-कभी खिलाड़ियों के साथ शोषण की घटनाएं भी होती हैं लेकिन सभी मामलों में ऐसा नहीं होता. केंद्रीय खेल मंत्री हैं अनुराग ठाकुर उनके पास खेल के लिए समय नहीं होता है. बहुत साफ साफ कहता हूं वह इनफॉरमेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर हैं. उसी में डूबते उतराते रहते हैं और खेल के लिए समय नहीं उनके पास. खेल का बेड़ा गर्क हो रहा है और खासतौर से नेशनल राइफल एसोसिएशन में जिसमें मैं अपेक्स बॉडी में हुआ करता था. भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के मामले में बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा कि हर केस की अलग-अलग मेरिट होती है.

सांसद बृजभूषण शरण सिंह को मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं, हालांकि वह मेरी पार्टी के नहीं हैं. लेकिन किसी से 5 बार 10 बार 20 बार इंटरेक्शन होने पर आप उनके बारे में काफी कुछ जान जाते हैं.

बसपा सांसद ने आगे कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के चरित्र संबंधी बात है, मैं उससे इत्तेफाक नहीं रखता. जिस तरह से खिलाड़ी मेहनत करता है जी जान लगाता है पदक के लिए, उसी तरह खेल संघ का अध्यक्ष कम भी काम करता है. उन्होंने कह दिया कि हम सीबीआई से जांच कराने के लिए तैयार हैं तो 2 महीने में क्या प्रमाणित करना है. वह कोच को भेजते हैं ,मैनेजर को भेजते हैं. 2 महीने के अंदर उनके यहां जो भी आगे कंपटीशन हो रहा है उसमें ऑल रेडी कोच , मैनेजर सब डिसाइड हो गए हैं. खिलाड़ी अगर सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं तो मेरा यह कहना है कि उनकी इस बात को मान लेना चाहिए और सीबीआई की जांच का इंतजार करना चाहिए. इसके पीछे हम जानते हैं बहुत बड़ी राजनीति हो रही है.

बृजभूषण शरण सिंह को मिला बसपा सांसद श्याम सिंह यादव का साथ, कहा- उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं
बृजभूषण शरण सिंह पर गिरी गाज, जांच तक कुश्ती फेडरेशन के कार्य से रहेंगे दूर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in