बृजभूषण शरण सिंह बोले, अमित शाह या किसी नेता से नहीं हुई बात, इस्तीफे के सवाल पर ये कहा

बृजभूषण शरण सिंह.
बृजभूषण शरण सिंह.फोटो: @sharan_mp/ ट्विटर

यौन शोषण और धमकी देने के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के तेवर बरकरार नजर आ रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह ने यूपी तक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि उनकी अबतक गृहमंत्री अमित शाह या किसी अन्य नेता से बात नहीं हुई है. इस्तीफा देंगे या नहीं? इस सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर इस्तीफा देने से इनकार किया है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज उनका कार्यक्रम है, वह नेशनल मीट में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब वह आजशाम मीडिया से मुखातिब होंगे, तो अपनी बात रखेंगे. बृजभूषण सिंह पहले भी इस मामले को राजनीतिक साजिश करार दे चुके हैं. इस संबंध में उनकी तरफ से गोंडा में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जानी है.

आपको बता दें कि महिला पहलवान और ओलंपियन विनेश फोगाट ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. विनेश फोगाट ने कहा कि डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और महिला शिविर में कई कोच ने पहलवानों का यौन शोषण किया. ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक, विश्व चैंपियनशिप पदक विजेता विनेश फोगाट समेत कई भारतीय पहलवान बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं

खेल मंत्री संग बैठक रही बेनतीजा

भारतीय पहलवानों की केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ गुरुवार रात हुई बैठक बेनतीजा रही. पहलवानों ने सरकार के भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) को तुरंत भंग करने की अपनी मांग से पीछे हटने से इनकार कर दिया है.डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध के दूसरे दिन गुरुवार को रात करीब 10 बजे मैराथन बैठक शुरू हुई. पहलवान रात एक बजकर 45 मिनट पर ठाकुर के घर से निकले. ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया, रवि दहिया, साक्षी मलिक और विश्व चैम्पियनशिप की पदक विजेता विनेश फोगाट बैठक का हिस्सा थे.

बृजभूषण शरण सिंह.
बृजभूषण शरण सिंह करेंगे पलटवार! BJP सांसद बोले- कुश्ती के खिलाफ साजिश का करूंगा पर्दाफाश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in