'मैं इस्तीफा नहीं दे रहा, मेरे खिलाफ कांग्रेस ने रची साजिश'...बृजभूषण सिंह ने कही बड़ी बात

बृजभूषण शरण सिंह.
बृजभूषण शरण सिंह.फोटो: @sharan_mp/ ट्विटर

देश के नामी पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. दिल्ली के जंतर मंतर पर खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर दूसरे दिन भी धरने पर बैठे. पहलवानों ने खेल महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.वहीं इस मुद्दे पर बृजभूषण शरण सिंह यूपी तक से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है.

अहम बिंदु

कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने यूपी तक से खास बात की कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वह दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस की तरफ से प्रायोजित है. चंद वही खिलाड़ी जिनका करियर खत्म हो चुका है, वह मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं. मैं किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हूं.

बृजभूषण सिंह ने कहा कि ये खिलाड़ी 15 दिन पहले मेरे लिए अच्छा कहते थे लेकिन आज मेरे खिलाफ इतने आरोप लगा रहे हैं. आखिर ऐसा क्यों है? यह धरना भी शाहीन बाग की धरने की तरह प्रायोजित है और मैं किसी भी तरीके के सवाल के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दे रहा. 22 जनवरी को जो बैठक बुलाई गई है, उसमें जो भी फैसला होगा उसके मुताबिक काम करूंगा. पार्टी का जो भी आदेश होगा उसे माना जाएगा. आखिर क्या कारण है जो एकाएक इन खिलाड़ियों को इतनी तकलीफ हो गई? उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा चुनाव के मद्देनजर मुझे बदनाम करके मेरे खिलाफ कांग्रेस राजनीतिक साजिश कर रही है.

बृजभूषण सिंह ने आरोप लगाता हुए कहा कि ये वो खिलाड़ी है जिनका करियर हाशिए पर हैं और दीपेंद्र हुड्डा के इशारे पर यह मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. कांग्रेस ने पहले भी मुझे जेल भेजा है और मैं जेल जाने से मैं डरता नहीं हूं.

उन्होंने कहा कि एफडीआई तो क्या मैं सीबीआई जांच के लिए तैयार हूं. मेरे खिलाफ जो भी सबूत है सामने रखें अगर यह 4 सालों से हो रहा था तो अभी तक एक खिलाड़ी क्यों चुप थे. मुझे पता करने के पीछे यह सोची समझी साजिश है, जिस उद्योगपति के बारे में कहा था उसका भी नाम सामने बाद में आ जाएगा. फिलहाल मेरे पास पुख्ता सबूत नहीं है. अब तो कांग्रेस के नेता खुद खुलकर ट्वीट कर रहे हैं और यह जाहिर कर दिया कि यह कहां से प्रायोजित है. जो अपनी राजनीति के लिए यह सब करवा रहे हैं.

बृजभूषण शरण सिंह.
'मैं पहलवान नहीं हूं, तो क्या बताऊं'... खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बोले केशव प्रसाद मौर्या

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in