एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंहफोटो कोलाज: यूपी तक

अखिलेश यादव अगर मुख्यमंत्री बन जाते तो यूपी में डकैती पड़ जाती: स्वतंत्र देव सिंह

भदोही में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को दावा किया कि अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन जाते तो प्रदेश में डकैती पड़ जाती.

सुंदर वन क्षेत्र में शनिवार को सावन झूला समारोह का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा,

‘‘इस बार चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने कोई गलती नहीं की, अगर जनता जरा सी भी गलती कर देती तो उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बन जाते और लूट लेते, प्रदेश में डकैती पड़ जाती.''

स्वतंत्र देव सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह हर तबके के बारे में सोचते हैं और उनके विकास का काम किया है. उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से केंद्र और प्रदेश सरकार लोगों तक सुविधा और संसाधन पहुंचाने में जुटी हुई है.

बाद में पत्रकारों से बातचीत में जल शक्ति मंत्री ने कहा, ‘‘इस वक्त हमारी पहली प्राथमिकता है कि अगर कम बारिश हो तो नहरों की पूरी क्षमता का उपयोग करके किसानों को सिंचाई की सुविधा दी जाए.’’ उन्होंने कहा कि बाढ़ को लेकर भी सरकार ने पूरी तैयारी की है.

जब उनसे पूछा गया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा गठबंधन में कब शामिल होंगे, तो जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह ओम प्रकाश राजभर से ही आप लोग पूछ लें कि वह कब हमारे साथ होंगे.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
ओपी राजभर ने अखिलेश का 'तलाक' मंजूर कर कहा- इसका इंतजार था, बोले- अब BSP के साथ जाएंगे

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in