अपने इस्तीफे की अटकलों के बीच मंत्री दिनेश खटीक ने दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- कोई विषय...

 राज्यमंत्री और हस्तिनापुर सीट से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक.
राज्यमंत्री और हस्तिनापुर सीट से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक. फोटो: वीडियो स्क्रीनग्रैब

अपने इस्तीफे की अटकलों के बीच उत्तर प्रदेश में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री और हस्तिनापुर सीट से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक ने पहली प्रतिक्रिया दी है. बुधवार को मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल 'क्या आपने इस्तीफा दे दिया है?' के जवाब में खटीक ने कहा, "कोई विषय नहीं है." वहीं, इस मामले में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, "इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है." बता दें कि खटीक के इस्तीफे की चर्चा से यूपी के सियासी गलियारों में हलचल तेज है.

क्यों नाराज हैं खटीक?

अहम बिंदु

ऐसा कहा जा रहा है कि दिनेश खटीक इसलिए नाराज बताए जा रहे हैं क्योंकि विभाग के अधिकारी उनकी बता नहीं सुनते थे. सूत्रों के अनुसार, दिनेश खटिक ने कई तबादलों की लिस्ट दी थी, लेकिन अधिकारियों ने उनसे कैबिनेट मंत्री से बात करने को कहा था. दावा किया जा रहा है कि राज्यमंत्री होने के बावजूद उनकी किसी भी मामले को लेकर बात नहीं मानी जा रही थी. इसलिए चर्चा है कि नाराज दिनेश खटीक ने सीएम योगी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

खबर के अनुसार, राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने मंगलवार को संगठन महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की और अपनी बात कहकर नाराजगी जताई थी. इसके बाद ऐसी चर्चा सामने आई कि मंगलवार को खटीक अपने सरकारी आवास पर नहीं लौटे थे.

 राज्यमंत्री और हस्तिनापुर सीट से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक.
लोक निर्माण विभाग में हुए एक्शन को लेकर नाराज हैं जितिन प्रसाद? कर सकते हैं शाह से मुलाकात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in