Varanasi Tak: बार मे शराब पीने को लेकर दबंगों ने की तोड़फोड़, CCTV फुटेज सामने, 3 अरेस्ट

वाराणसी में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वे खुलेआम हंगामा करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जब सीएम योगी वाराणसी में रात्रि भ्रमण पर थे तो उसी वक्त वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब दर्जनों की संख्या में आए दबंगों ने एक रेस्टोरेंट बार के बाहर पथराव शुरू कर दियाय. घटना में रेस्टोरेंट बार के दो कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए.

अहम बिंदु

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. दबंगों द्वारा तोड़फोड़ और पथराव किए जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बार के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना से दबंगों की गुंडई का अंदाजा लगाया जा सकता है. बार संचालक गिरीश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक दिन पहले भी बार बंद होने के बाद कुछ लोग जबरदस्ती शराब की मांग कर रहे थे. कर्मचारियों द्वारा शराब ना दिए जाने पर उन्होंने धमकी दी थी. आज उनका हौसला इतना बढ़ गया कि उनके बार पर चढ़कर जमकर सभी ने तोड़फोड़ और मारपीट की.

सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस और आलाधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वाराणसी कमिश्नरेट वरुणा जोन के एडीसीपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने बार में शराब पीने को लेकर हंगामा किया है. इस पूरे मामले में तीन उपद्रवियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

पुलिस टीम बनाकर रातभर में अन्य बचे हुए आरोपियों की भी गिरफ्तारी हो जाएगी. इस मामले से जुड़ी Varanasi Tak की पूरी वीडियो रिपोर्ट को खबर के टॉप में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in