Varanasi Tak: राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के लिए काशी के पांडेय घाट पर जुटे लोग

राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने उनके प्रशंसकों को दुखी कर दिया है. हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर सभी अवाक हैं. हर कोई अपने तरीके से उन्हें याद कर रहा है. श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. धार्मिक नगरीकाशी में भी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले में शोक का माहौल दिख रहा है. वाराणसी के पांडेय घाट पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को चाहने वालो ने एकत्रित होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

अहम बिंदु

इस दौरान महिलाओं और पुरुषों ने मोमबत्ती जला और राजू श्रीवास्तव की फोटो पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. आपको बता दें कि बुधवार सुबह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन हो गया. वह बीते 10 अगस्त से एम्स में एडमिट थे लेकिन आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए.

काशी के घाट पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने आए चंद्रनाथ मुखर्जी ने कहा, '58 वर्ष की उम्र में हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव हम सभी को छोड़ कर चले गए. 42 दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव आज सभी को छोड़ कर चले गए. हम सभी उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. उन्होंने पूरे विश्व में हास्य कलाकार के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.'

तनुश्री मुखर्जी ने कहा, 'हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव हम लोगों के बीच में अब नहीं हैं, यह विश्वास भी नहीं हो रहा है. वह आज भी हम लोगों के दिलों में हैं. उनके जाने का हमें दुख है. आज हमारे यहां खाना भी नहीं बना. हम लोग एकत्रित हुए हैं और उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.' चन्द्रा चटर्जी ने कहा, 'आज हम लोग एकत्रित हुए हैं श्रद्धांजलि देने के लिए. राजू श्रीवास्तव बहुत ही हंसमुख व्यक्ति थे. आज हम लोगों के बीच नहीं रहे हैं. हम लोगों को छोड़कर चले गए हैं.'

काशी में राजू श्रीवास्तव को दी गई इस श्रद्धांजलि की वीडियो रिपोर्ट को इस खबर की शुरुआत में टॉप पर शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in