Varanasi Tak: अब अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर आपत्ति, वाराणसी कोर्ट में परिवाद दाखिल

Varanasi news: फिल्म अभिनेता अजय देवगन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God movie controversy) के खिलाफ देश भर में विरोध का दौर शुरू हो चुका है. कुछ ऐसा ही विरोध वाराणसी में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में फिल्म के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज होने का आरोप लगा यहां के एक शिकायतकर्ता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अहम बिंदु

शिकायकर्ता ने थैंक गॉड फिल्म के जरिये धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए IPC की धारा 156(3) के लिए मुकदमा दर्ज करने के मकसद से न्यायालय में परिवाद दाखिल किया है. सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल करने वाले वाराणसी (Varanasi court) के दशाश्वमेध क्षेत्र के घुघरानी गली हौज कटरा निवासी गोपाल त्रिपाठी के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा है कि फिल्म के प्रोमो में भगवान ब्रह्मा के मानस पुत्र चित्रगुप्त का अपमानजनक चित्रण किया गया है.

उन्होंने कहा कि इससे सनातनी लोगों की आस्था पर चोट पहुंची है. इसलिए फिल्म के कलाकारों के अलावा निर्देशक-निर्माता सहित पूरी टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो और फिल्म पर सख्त कार्रवाई भी हो. वकील ने सवाल भी खड़ा किया कि क्या अजय देवगन अन्य धर्म के देवी-देवताओं के अपमान वाली फिल्मों में भी काम करेंग या वे सिर्फ हिंदू देवी देवता को ही निशाना बनाएंगे?

इस फिल्म पर काशी में उठे विवाद से जुड़ी इस पूरी कवरेज को खबर के टॉप में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

Varanasi Tak: अब अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर आपत्ति, वाराणसी कोर्ट में परिवाद दाखिल
Varanasi Tak: वाराणसी में बारिश को लेकर आया ताजा अलर्ट, जानें मौसम वैज्ञानिक ने क्या बताया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in