10 साल बाद अचानक मिला पति, भिखारी जैसी हालत देख रोने लगी पत्नी, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

अनिल अकेला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia Viral Video) से दिल को छू देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक महिला को अपना 10 साल से लापता पति मिल गया. पति को देखकर महिला भावुक होकर रोने लगी. वो पति के पास जाकर बैठ गई और अपने हाथों से उसके बाल और चेहरे को साफ करने लगी. बता दें, महिला को 10 साल से लापता उसका पति शुक्रवार दोपहर को जिला अस्पताल के बाहर से मिला है. महिला का पति रोड पर बैठा हुआ था.

10 साल बाद अचानक मिला पति

बता दें कि महिला का अर्धविक्षिप्त पति 10 साल पहले नेपाल से बिछड़ गया था. वहीं शुक्रवार महिला किसी काम से ई-रिक्शा पर सवार होकर जिला अस्पताल आई थी. तभी उसकी नजर सड़क किनारे बैठे एक युवक पर पड़ी. युवक के शरीर पर कपड़ा नहीं था. चेहरा और बाल भी बहुत गंदे थे. वो मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा था. महिला ने युवक को पहचानते ही पति को दोड़कर गले लगाया और उससे लिपट कर रोने लगी. महिला का नाम जानकी देवी है. उसके पति का नाम मोती चंद्र वर्मा है.

भिखारी जैसी हालत देख रोने लगी पत्नी

पत्नी की माने तो उसका पति मोती चंद वर्मा 10 साल पहले नेपाल में अपना इलाज कराने गया था, जहाँ से वह कहीं खो गया. तब से आज तक जानकी देवी पति की तस्वीर लिए उसे ढूंढ रही थी. जानकी देवी ने आगे बताया कि, ‘आज मेरी खुशी का कोई ठीकाना नहीं है, अब मेरी जन्दगी कट जयेगी क्योंकि अब उनके भगवान मिल गए हैं.’ इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है, महिला अपने पति के साथ सड़क पर ही बैठी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इमोशनल कर देगा ये वीडियो

वहीं मोती चंद के ससुर गौरी शंकर ने बताया कि, ’10 साल पहले वह अपने दामाद को इलाज कराने के लिए नेपाल के दम बाबा के मजार पर ले गए थे. वहां काफी भीड़ थी. वह अपने दामाद को बैठाकर शौच करने गए तभी अर्धविक्षिप्त दामाद कहीं चला गया और 10 सालों तक नहीं मिला. वह बार-बार नेपाल जाकर तलाश करते रहे मगर नही मिला. फिर उन्होंने नेपाल में fir दर्ज भी कराया था.’

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT