400 से ज्यादा CCTV और 20 पुलिसकर्मी…कारोबारी को गोली मारने वाले आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस, किया ये हाल

नीरज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kannauj Police Encounter: कन्नौज में गुरुवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा उसका साथी गोली लगने से घायल है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि यह वही बदमाश है जिन्होंने 5 जनवरी को सर्राफा व्यापारी की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस इन अपराधियों की तलाश काफी दिनों से कर रही थी.

कारोबारी की हत्या का आरोपी एनकाउंटर में ढेर

बताते चलें कि कन्नौज के रामाश्रम के पास गुरुवार की सुबह चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान जिन बदमाशों को गोली लगी उनकी पहचान समधन कस्बा निवासी इजहार और तालिब के रूप में हुई. पुलिस एनकाउंटर में इजहार की मौत हो गई जबकि तालिब को जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मुठभेड़ के दौरान गुरसहायगंज कोतवाली के दो सिपाही भी घायल हुए हैं.

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

बताते चलें कि 5 जनवरी को सर्राफा कारोबारी नायाब खान अपने दो पुत्र अयाज खान और काशिद के साथ बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और उनके बेटे अयाज खान को गोली मार दी थी. इलाज के दौरान सर्राफा कारोबारी अयाज खान की मौत हो गई थी. तभी से पुलिस को इनक तलाश थी. मामले में एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि, ‘इनकी तलाश के लिए करीब 400 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए थे. 20 से अधिक पुलिसकर्मी इनके पीछे लगाई गई थी.’ वहीं पुलिस ने इनको सीसीटीवी फुटेज जारी कर सूचना देने वाले शख्स को 25000 का देने की भी बात कही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT