शुभमुहूर्त देख मंदिर में करवाने आए गाड़ी का पूजन, नारियल के चक्कर में गई शख्स की जान, कैसे?

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

शुभमुहूर्त देख मंदिर में करवाने आए गाड़ी का पूजन, नारियल के चक्कर में गई शख्स की जान, कैसे?
शुभमुहूर्त देख मंदिर में करवाने आए गाड़ी का पूजन, नारियल के चक्कर में गई शख्स की जान, कैसे?
social share
google news

Etawah News: नवरात्रि का समय पवित्र माना जाता है. इस दौरान गाड़ियां खरीदना भी शुभ होता है. मगर क्या हो अगर मंदिर में नई गाड़ी का पूजन कराते समय हादसा हो जाए? दरअसल यूपी के इटावा से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है.

दरअसल इटावा में काली सिद्ध पीठ मंदिर है. मंदिर में एक नई बोलेरो पिकअप गाड़ी पूजन के लिए आई. गाड़ी बकायदा शुभमुहूर्त में खरीदी गई थी और शुभमुहूर्त में ही मंदिर में पूजन के लिए आई थी. पंडित जी द्वारा गाड़ी का पूजन करवाया गया. आखिर में पंडित जी ने गाड़ी के टायर के नीचे नारियल रख दिया. तभी वहां ऐसा हादसा हुआ, जिससे चीख-पुकार मच गई. दरअसल गाड़ी मालिक ने जैसे ही नारियल फोड़ने के लिए गाड़ी आगे बढ़ाई तभी उससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई. गाड़ी नारियल पर तो नहीं चढ़ी, लेकिन वह सामने बैठे एक शख्स पर चढ़ गई. वह शख्स मंदिर के सामने भीख मांग रहा था. इस हादसे में शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और वहां हड़कंप मच गया.

पास में बैठी महिला हुई घायल

बता दें कि पंडित ने गाड़ी मालिक से कहा कि वह गाड़ी को थोड़ा सा आगे बढ़ाए, जिससे टायर से नारियल फूट जाए. मगर ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई. गाड़ी नारियल पर तो नहीं चढ़ी. मगर सामने बैठे 50 साल के कुंवर सिंह पर चढ़ गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में शख्स का सिर गाड़ी से कुचल गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक के पास बैठी एक महिला भी इस हादसे में गंभीर घायल हो गई. महिला को फौरन पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर एसपी सिटी भी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गए.

पुलिस ने की ये कार्रवाई

इस पूरे मामले पर (एसपी सिटी, इटावा) कपिल देव सिंह ने बताया, “रात 8:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नए वाहन पिकअप को लेकर कुछ लोग आए हुए थे. वाहन के पहिए के नीचे नारियल रखकर चढ़ावा चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे. तभी ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. कार आगे बढ़ी और वहां बैठे 2 लोगों से टकरा गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई तो एक महिला घायल है. वाहन को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT