बदायूं हत्याकांड : कुछ इस तरह आरोपी जावेद को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : बदायूं की बाबा कॉलोनी के दो बच्चों की हत्या के मामले में आरोपी जावेद को आज सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.आरोपी की पेशी के दौरान कोर्ट के बाहर पुलिस फोर्स तैनात रही. बता दें कि डबल मर्डर केस के दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा था. वह हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था. उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जावेद का वीडियो आया सामने 

इससे पहले जावेद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो लोगों के एक समूह से उसे पुलिस के पास ले जाने की गुहार लगाते हुए दिख रहा है.  वीडियो में, जावेद कहता है कि वो घटना के बाद दिल्ली भाग गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए बरेली लौट आया है. यह वीडियो पुलिस चौकी के पास एक एक ऑटोरिक्शा स्टैंड का बताया जा रहा है. वो कह रहा है, "मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है, वह (साजिद) मेरा बड़ा भाई था." जावेद वीडियो में कह रहा है कि कि साजिद ने  ऐसा किया लेकिन मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है.''  

कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया कोर्ट

पुलिस ने साजिद और जावेद दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है. बदायूं जिला प्रशासन ने साजिद के पुलिस एनकाउंटर  की मजिस्ट्रेट जांच के भी आदेश दिए हैं. बता दें कि बाबा कॉलनी में दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इसमें एक आरोपी साजिद पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. दूसरा आरोपी जावेद फरार था. उसने बृहस्पतिवार को बरेली में सरेंडर किया. शुक्रवार को उसे सिविल लाइंस से कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में में लाया गया.

ADVERTISEMENT

Main news
follow whatsapp

ADVERTISEMENT