चंदौली: सात फेरे लेने के तुरंत बाद ये बहाना बनाकर दुल्हन हुई फरार, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

उदय गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli News) में ठगी का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.यहां पर बरेली से शादी के लिए पहुंचे एक युवक के साथ उसे वक्त खेल हो गया जब शादी के बाद दुल्हन लघु शंका का बहाना बनाकर फरार ही गई. काफी देर बाद भी जब दुल्हन का पता नहीं चला तो पीड़ित दूल्हा और उसके परिजन चंदौली कोतवाली पहुंचे और वहां पर अपनी गुहार लगाई. पीड़ित दूल्हा ने चंदौली कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर पूरे मामले की जानकारी दी और अपने साथ हुई इस ठगी के बारे में बताया. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

टॉयलेट का बहाना बनाकर दुल्हन फरार

दरअसल, बरेली के रहने वाले राजवीर नाम के युवक को संदीप नाम के उसके एक परिचित ने शादी करने के लिए चंदौली में रिश्ता बताया था. शादी करवाने के नाम पर संदीप ने राजवीर और उसके परिजनों से तकरीबन डेढ़ लाख रुपए भी ले लिए. राजवीर अपने परिजनों के साथ 19 तारीख को चंदौली आया. जहां पर उसे पूजा नाम की एक लड़की से मिलवाया गया. दोनों तरफ सहमति बन जाने के बाद दूल्हा राजवीर और उसके परिजनों ने शादी के लिए जरूरी सामान की खरीदारी की. इस दौरान तकरीबन 20 हजार रुपए के सामान भी लड़की के लिए खरीदवाए गए. 20 दिसंबर को चंदौली के ही एक मंदिर में दोनों की शादी भी हो गई.

दूल्हे ने थाने में लगाई गुहार

लेकिन राजवीर की खुशियां अगले ही कुछ देर में उस वक्त काफूर हो गई. जब दुल्हन पूजा ने लघु शंका का बहाना बनाया और मंदिर से बाहर चली गई. काफी देर तक जब पूजा वापस नहीं लौटी तो राजवीर और उसके परिजन मंदिर के बाहर आए तो पता चला कि पूजा उन लोगों को चकमा देकर फरार हो चुकी है. काफी खोजबीन के बाद भी जब पूजा का कोई पता नहीं चला तो थक हारकर राजवीर और उसके परिजन चंदौली कोतवाली पहुंचे और पुलिस से इस पूरे मामले से अवगत कराया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ठगी का शिकार हुए दूल्हे राजवीर ने बताया कि, ‘हम यहां अपने रिश्तेदार के माध्यम से शादी करने के लिए आए थे.मंदिर में शादी हो गई थी. लड़की बाथरूम के बहाने बाहर निकली और भाग गई.’ एक तरफ इस लुटेरी दुल्हन के कारनामे को लेकर पूरे चंदौली और आसपास के इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल कर रही है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT