सहारनपुर में 'अग्निपथ' के विरोध में रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की योजना बना रहे 5 अरेस्ट

सहारनपुर में 'अग्निपथ' के विरोध में रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की योजना बना रहे 5 अरेस्ट
सहारनपुर पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. फोटो: अनिल भारद्वाज, यूपी तक

सहारनपुर पुलिस ने रविवार को अग्निपथ योजना के विरोध में रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की योजना बना रहे पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. शनिवार रात भी पांच युवक गिरफ्तार किए गए थे. अग्निपथ योजना के विरोध में लोगों को उकसाने और तोड़फोड़ की योजना बनाने के विरोध में अब तक 10 युवकों को जेल भेजा जा चुका है.

अग्निपथ के विरोध में चल रहे विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए सहारनपुर पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड के साथ-साथ एक्शन मोड पर भी है. शहर में चारों तरफ खासकर रेलवे स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों में भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ-साथ RPF को भी तैनात किया गया है.

सहारनपुर नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर यहां पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. लगातार निगरानी रखी जा रही है असामाजिक और शरारती तत्वों पर लगातार निगाह बनाए हुए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि

"थाना कुतुबशेर पुलिस ने स्वाट टीम के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह पांचों आपस में बात कर रहे थे कि इस विरोध प्रदर्शन को उग्र बनाना है, रेलवे स्टेशन में तोड़फोड़ करनी है, फूंकना आदि है. इन पांचों को खुफिया सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है."

राजेश कुमार

पुलिस ने दीपक, शुभम, अर्जुन और मनु नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार ऐसे लोगों पर निगाह बनाए हुए हैं. बता दे किं शनिवार को भी ऐसे ही 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

सहारनपुर पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.
'अग्निपथ’ के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन जारी, चंदौली में फूंकी जीप, पुलिस की गाड़ी पर पथराव

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in