जिस लड़की के यौन शोषण को लेकर जेल में है आसाराम उसके पिता का वीडियो वायरल! क्या है इसमें?

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

आसाराम
Shahjahanpur
social share
google news

Shahjahanpur News: 31 अगस्त साल 2013 के दिन आसाराम बापू को गिरफ्तार किया गया था. आसाराम के ऊपर नाबालिग के साथ रेप का आरोप था. आसाराम के ऊपर आरोप था कि उन्होंने साल 2013 में जोधपुर आश्रम में नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. उस दौरान पीड़िता 16 साल की थी. बता दें कि पीड़िता का संबंध यूपी के शहाजहांपुर से था. इस केस में आसाराम जेल में बंद हैं. इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो पीड़िता के पिता का बताया जा रहा है.  

इस वीडियो में दिख रहा शख्स खुद को पीड़िता का पिता बोल रहा है. वह कह रहा है कि उनकी बेटी ने आसाराम बापू पर झूठे आरोप लगाए थे. वीडियो में शख्स लोगों से माफी भी मांगता दिख रहा है कि उसकी बेटी ने आसाराम पर गलत आरोप लगाकर उन्हें फंसा दिया. बता दें कि वायरल वीडियो में आसाराम को निर्देश बताया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. इसी बीच अब पीड़ित के पिता ने वायरल वीडियो को लेकर एफआईआर भी दर्ज करवाई है. पीड़ित के पिता का कहना है कि वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वह कोई अन्य है. इस वीडियो में वह नहीं हैं.

‘माफ कीजिए बेटी ने गलत आरोप लगाए’

दरअसल ये पूरा मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स कई मीडिया माइकों के सामने अपनी बात रख रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में शख्स अपने आप को पीड़िता का पिता बता रहा है और बोल रहा है कि हमारी बेटी ने आसाराम बापू के खिलाफ गलत आरोप लगाए थे. हमें माफ कर दीजिए. हमारी बेटी ने आसाराम बापू पर गलत आरोप लगाए थे. 

दबाव बना इसलिए ये आरोप लगाए गए

वीडियो में दिख रहा शख्स खुद को पीड़िता का पिता बताते हुए कह रहा है कि, हम पर दबाव बनाया गया था, इसलिए हमने और हमारी बेटी ने झूठी बातें बोली थी. आसाराम बापू पर गलत आरोप लगाए गए थे. उन्हें फंसाया गया था.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया, ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पीड़िता के पिता का कहना है कि वीडियो में कोई शख्स खुद को पिता बता रहा है और बोल रहा है कि उसने और उसकी बेटी ने गलत आरोप लगाए थे. पीड़िता के पिता का कहना है कि ये वीडियो उनकी नहीं है. किसी ने गलत तरीसे से इस वीडियो को बनाया और वायरल किया है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

पिछले 13 सालों से जेल में बंद हैं आसाराम

बता दें कि जब से आसाराम जेल गए हैं, तभी से वह जेल में बंद हैं. पिछले 13 से भी अधिक सालों से आसाराम खुली हवा में सांस नहीं ले पाए हैं. आसाराम ने जमानत लेने की हजारों कोशिशें की. मगर उन्हें कोर्ट ने जमानत नहीं दी. इस मामले में आसाराम आजीवन कारावास की सजा भी काट रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT