साड़ी की वजह से पत्नी-पति का रिश्ता तलाक तक पहुंचा, आगरा का ये मामला आपको चौंका देगा

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो
Agra
social share
google news

Agra News: पति-पत्नी के बीच विवाद की अजीब-अजीब वजह आपने अक्सर सुनी होगीं. मगर आज आपको जो बताने जा रहे हैं, वैसा शायद ही आपने इससे पहले कही सुना हो. दरअसल आगरा में एक साड़ी की वजह से पति-पत्नी के बीच का रिश्ता तलाक तक जा पहुंचा है.  

दरअसल आगरा में साड़ी को लेकर पति-पत्नी का रिश्ता खतरनाक मोड़ पर जा पहुंचा है. बात तलाक तक आ गई है. साड़ी को लेकर दोनों में खूब विवाद होने लगा है. हालत ये हैं कि पत्नी ने ससुराल छोड़ दिया है और वह मायके आकर रहने लगी है.

साड़ी बन रही तलाक की वजह

मिली जानकारी के मुताबिक, पति चाहता है कि उसकी पत्नी उसकी मन पसंद की साड़ी पहने. पत्नी का कहना है कि वह अक्सर ही पति की पसंद की साड़ी पहनती है. मगर जब कभी वह अपने मन से साड़ी पहन लेती है तो पति भड़क जाता है और लड़ाई करने लगता है. बता दें कि साड़ी को लेकर दोनों के बीच इतना तनाव रहने लगा कि पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके रहने लगी. बता दें कि अब ये मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया है, जहां दोनों की काउंसलिंग की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूरा मामला जानिए

मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा की रहने वाली युवती की शादी जनपद हाथरस के रहने वाले युवक से हुई थी. इन दोनों की शादी 8 महीने पहले ही हुई है. इन 8 महीनों के अंदर ही दोनों के बीच साड़ी को लेकर विवाद होने लगा है.  

पति ने परिवार परामर्श केंद्र में बताया कि वह अपनी पत्नी से काफी प्यार करता है और वह चाहता है कि उसकी पत्नी उसकी ही पसंद की साड़ी पहने. पति का कहना है कि जब पत्नी उसकी पसंद की साड़ी पहचनी है तो वह काफी खुश हो जाता है. 

ADVERTISEMENT

पत्नी ने क्या बताया

पत्नी का कहना है कि वह अक्सर पति की पसंद की हुई साड़ी ही पहनती है. मगर जब वह कभी-कभी अपने मनपसंद की साड़ी पहन लेती है तो पति नाराज हो जाता है. पत्नी का आरोप है कि पति इतना नाराज हो जाता है कि उसे खरी-खोटी सुनाने लगता है. 

पत्नी आ गई है मायके

बता दें कि साड़ी को लेकर दोनों के बीच इतना विवाद हो चुका है कि पत्नी पिछले 2 महीनों से अपने मायके में रह रही है. बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले ही दोनों के बीच साड़ी को लेकर विवाद हुआ और काफी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके आ गई थी और तभी से अपने ससुराल नहीं गई थी.

ADVERTISEMENT

पत्नी ने पुलिस से की पति की शिकायत

बता दें कि अब पत्नी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने इस पूरे मामले को परिवार परामर्श केंद्र के पास पहुंचा दिया है. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ.अमित दोनों की काउंसलिंग कर रहे हैं. दोनों के बीच समझौता भी हो सकता है. दोनों को अगली तारीख की गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT