एयरपोर्ट से गायब हुआ मुरादाबाद डीएम की पत्नी का बैग, एयर इंडिया पर ही दर्ज हुआ मुकदमा

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Delhi Airport
Delhi Airport
social share
google news

Moradabad News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिलाधिकारी की पत्नी का एयरपोर्ट से बैग गायब होने का मामला सामने आया है. इस बैग में जेवर-कैश समेत 15 लाख का सामान रखा था. मुरादाबाद DM की पत्नी मंजू सिंह ने थाना सिविल लाइंस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस के द्वारा बैग गायब होने के मामले में  एयरपोर्ट और एयर इंडिया स्टाफ और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की कार्रवाई कर रहा है. 

DM की पत्नी का दिल्ली एयरपोर्ट से बैग गायब

दरअसल, मामला 28 जनवरी का है, जब दिल्ली इंद्रा गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद जाते समय IAS मानवेंद्र सिंह की धर्मपत्नी मंजू सिंह का बैग गायब हो गया था. हैदराबाद जाते समय एयरपोर्ट पर फ्लाइट में बोर्डिंग करते समय  मंजू सिंह का आभूषण और केश से भरा बैग एयरपोर्ट के स्टाफ द्वारा ले लिया गया था और उनको स्लिप दे दी गई थी. कर्मचारियों ने कहा कि आम आराम से विमान में बैठ जाएं, आपका सामान हैदराबाद एयरपोर्ट में मिल जाएगा.

एयर इंडिया पर ही दर्ज हुआ मुकदमा
 

हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जब मंजू सिंह ने कर्मचारियों से सामान मांगा तो उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट की 37 बी लगेज बेल्ट में आपका सामान आएगा, लेकिन काफी देर एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट में खड़े रहने के बाद भी उनका सामान नहीं आया. बैग के अंदर आभूषण समेत 15 लाख रुपए की कीमत का सामान था. जिसके बाद मंजू सिंह ने मुरादाबाद में पहुंचकर थाना सिविल लाइंस में अपने साथ हुई घटना को लेकर शिकायत दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक मंजू सिंह हैदराबाद में एक समारोह में शामिल होने पहुंची थी. नई दिल्ली में जब वह फ्लाइट में सवार हुई तो एयरपोर्ट स्टाफ ने बैग जमा कर लिया था. जिसके बाद से उनका बैग वापिस नहीं दिया गया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT