मेरठ: सड़क पर छात्राओं को छेड़ रहे थे मनचले, लोगों ने सरेआम बनाया 'मुर्गा', वीडियो वायरल

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut News
Meerut News
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कथित तौर पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आई है. मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र की यह घटना है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में दो मनचलों को सड़क पर मुर्गा बना दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आरोप है कि सोमवार को कुछ छात्राएं कोचिंग के लिए जा रही थीं, तभी छात्राओं के साथ इलाके के ही रहने वाले दो मनचलों ने छेड़छाड़ की. छात्राएं जैसे-तैसे मनचलों से बचकर किसी तरह वहां से निकल गईं. इसी बीच कुछ लोगों ने वहां मनचलों को पकड़ लिया और उनकी बीच सड़क पिटाई की गई और सरेराह मुर्गा भी बनाया गया. 

वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मनचलों को पकड़ने वाला एक शख्स हाथ में राइफल भी लिए हुए हैं और मनचले को धमका रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि भीड़ में से कहा गया कि घटना का वीडियो बनाओ. इसके बाद मनचले युवकों ने कहा कि आज के बाद से छेड़छाड़ नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में दिख रहा है कि जिस समय यह घटना हुई काफी भीड़ जमा हो गई. एक युवक बाइक पर बैठा है, जबकि दूसरे युवक को पब्लिक ने घेर रखा है. दोनों युवक गली नंबर 13 आशियाना कॉलोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पीटने वाले कह रहे हैं कि छात्राएं बता रही हैं कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT