गोंडा: 75 साल के बुजुर्ग की पत्नी नाराज हो चली गईं मायके, फिर तो जो हुआ उसपर सिनेमा बन जाए

गोंडा: 75 साल के बुजुर्ग की पत्नी नाराज हो चली गईं मायके, फिर तो जो हुआ उसपर सिनेमा बन जाए
फोटो: आंचल

बुढ़ापे में अगर पति-पत्नी में कोई एक दूसरे से नाराज हो जाए और बिना बताए पत्नी मायके चली जाए तो उम्र के इस पड़ाव में गजब हो जाएगा! जी हां उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक ऐसी ही दिलचस्प घटना घटी है, जिसे जानकार आप हतप्रभ रह जाएंगे. बता दें कि अंत में पुलिस के सहयोग से मामले में समझौता कराया गया.

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, गोंडा जिले में कटराबाजार थाना छेत्र के बनगांव में 75 वर्षीय बुजुर्ग शिवनाथ की पत्नी जनका अपने पति के 'व्यवहार से नाराज' होकर उन्हें बिना बताए मायके चली गईं. शिवनाथ को जब यह बात पता चली तो वह बहुत 'क्रोधित' हुए और ग्राम प्रधान के सहयोग से पत्नी को वापस घर ले आए. बुजुर्ग शिवनाथ पत्नी को तो घर ले आए, लेकिन अंदर ही अंदर वह पत्नी के मायके जाने से बहुत कुपित थे. घटना से नाराज होकर शिवनाथ अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे और पत्नी के साथ न रहने की बात करने लगे. इस उमर में पत्नी का साथ न निभाने की बात सुनकर पुलिसकर्मी आवाक रह गए. इसके बाद पुलिसकर्मी बुर्जुर्ग को समझाने-मनाने में जुट गए.

बाद में पुलिस की ओर से मनाने के बाद दोनों ने संग में राजी खुशी रहने के वादे किए और बुजुर्ग दंपत्ति में सुलह हुई. दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर समझौता किया.

शिवनाथ ने यूपी तक को बताया, "पत्नी बिना बताए मायके चली गई थीं. हम कैसे रोटी बनाएं-कैसे खाएं. तो हम शिकायत लेकर थाने चले गए. अब सुलह समझौता हो गया है." वहीं, शिवनाथ की पत्नी ने बताया, "लड़के-बहुओं को बता कर हम मायके चले गए थे. अब सुलह हो गई है."

मामले में सीओ ने बताया कि दंपत्ति ने 3 दिन से खाना नहीं खाया था. थाने में ही सुलह के बाद खाना खिलाया गया, जिसके बाद से खुशी-खुशी दोनों वापस अपने घर चले गए.

गोंडा: 75 साल के बुजुर्ग की पत्नी नाराज हो चली गईं मायके, फिर तो जो हुआ उसपर सिनेमा बन जाए
गोंडा: किशोरी की मौत के मामले में शिथिल कार्रवाई के आरोप में चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

संबंधित खबरें

No stories found.