बांदा: बहन की शादी के दिन लापता हो गया था इकलौता भाई, 4 दिन बाद मिला शव

बांदा: बहन की शादी के दिन लापता हो गया था इकलौता भाई, 4 दिन बाद मिला शव
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

बांदा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बहन की शादी के दिन उसका 10 वर्षीय इकलौता भाई अचानक लापता हो गया था. दुल्हन के भाई के लापता होने पर खुशियां मातम में बदल गईं. कार्यक्रम रोक दिए गए. बगैर कार्यक्रम के दूसरे दिन बारात भी वापस चली गई. 4 दिन बाद शनिवार को दुल्हन के इकलौते भाई की डेड बॉडी गांव के पास सड़क किनारे पानी के मलबे में पड़ी हुई मिली, जिससे गांव में सनसनी फैल गई. इसके बाद गुस्साए गांव वालों ने सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग की.

परिजनों का आरोप है कि लड़के का अपरहण कर उसकी हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही उच्च अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया और बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मामला बबेरू थाना के मर्का रोड का है.

परिजनों ने बताया कि 3 मई को लड़की की शादी थी. बारात दरवाजे पर आ चुकी थी, शादी के कार्यक्रम चल ही रहे थे, तभी अचानक लड़का गायब हो गया. इधर लड़के की खोजबीन में जुटने से शादी के कार्यक्रम रुक गए और कार्यक्रम न होने से बारात भी लौट गई. रात दिन खोजबीन करने पर लड़के का पता नहीं चल सका, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

वहीं, 4 मई को पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद शनिवार, 7 मई को लड़के की बॉडी सड़क किनारे पानी के मलबे में पड़ी हुई मिली. मृतक विनोद एक भाई और एक बहन थे. वहीं, परिजनों ने लड़के का अपरहण कर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ बबेरू सत्यप्रकाश शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, "थाना बबेरू के मर्का रोड में एक बच्चे जिसकी उम्र 10 वर्ष है, उसकी डेड बॉडी सड़क किनारे पानी के मलबे में पड़ी हुई मिली. में मिली है. थाना बबेरू में 4 मई को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है. इनके परिवार में शादी थी, रात्रि में बच्चा गायब हो गया था. मौके पर टीमों को बुलाकर जांच की जा रही है. जैसे तथ्य आएंगे, उसी के अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी."

बांदा: बहन की शादी के दिन लापता हो गया था इकलौता भाई, 4 दिन बाद मिला शव
बांदा: क्या मंदिर पर चला बुल्डोजर? मुलायम के करीबी SP नेता का अलग दावा, प्रशासन ये बोला

संबंधित खबरें

No stories found.