सालियों संग पिस्टल लेकर डांस कर रहे दूल्हे का वीडियो हुआ वायरल, अब बुरा फंसा लड़का

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस कर रहा है. इस दौरान दूल्हा पिस्टल से फायरिंग करने की कोशिश भी करता है लेकिन वह कामयाब नही हो पाता. आपको बता दे कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई. 

सालियों संग डांस में दूल्हे ने लहराई पिस्टल

वीडियो वायर होने के बाद आनन-फानन में इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू करते हुए दूल्हे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में 5 दिन पूर्व एक शादी समारोह का आयोजन था. बताया जा रहा है कि इस दौरान स्टेज पर दूल्हे ने शादी में अपनी सालियों के साथ हाथ में पिस्टल लेकर डांस किया था जिसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. 

वीडियो हो रहा वायरल

जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में 5 दिन पूर्व एक शादी समारोह का आयोजन था. इस दौरान स्टेज पर दूल्हे ने शादी में अपनी सालियों के साथ हाथ में पिस्तौल लेकर डांस किया था. जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा कि मौके पर मौजूद कोई शख्स दूल्हे को कारतूस दे रहा है और दूल्हा उसे पिस्तौल में डाल रहा है.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले पर सीओ रूपाली राव ने बताया कि मंडी क्षेत्र से एक वीडियो मिला है. जहां एक मैरिज होम शादी के दौरान दूल्हे पिस्तौल लेकर डांस किया.  गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT