लखनऊ: दूसरे छात्र से बात करने लगी गर्लफ्रेंड, नाराज छात्र ने क्लास में लिया खतरनाक स्टेप

सांकेतिक
सांकेतिकफोटो: अमित तिवारी, यूपी तक

लखनऊ स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में दो छात्र आपस में भिड़ गए. एक छात्र ने दूसरे पर चापड़ से हमला कर दिया. हमले के बाद दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है ये विवाद एक छात्रा को लेकर हुआ. छात्रा पहले आरोपी के साथ मित्रता में थी. बाद में उसने पीड़ित छात्र के साथ दोस्ती कर ली. पीड़ित के साथ अपनी महिला मित्र को देखते ही आरोपी छात्र आग बबूला हो गया है और चापड़ से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. इधर विश्वविद्यालय प्रशासन ने दोनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया है.

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज में चंद्रभूषण भारद्वाज पढ़ाई करता है. वो वाराणसी का रहने वाला है. यहीं चंदौली का सुधांशु भी पढ़ाई करता है. दोनों लॉ में सातवें सेमेस्टर में पढ़ते हैं. मंगलवार को क्लास खत्म होते ही सुधांशु ने चंद्रभूषण पर चापड़ से हमला कर दिया. चापड़ देख कक्षा में भगदड़ मच गई. इधर सूचना पहुंची पुलिस ने आरोपी सुधांशु को गिरफ्तार कर लिया और घायल चंद्रभूषण को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

लड़की बनी दोनों के बीच विवाद की वजह

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुधांशु पहले एक लड़की से बातचीत करता था. इसके बाद लड़की ने सुधांशु से बातचीत बंद कर सहपाठी चंद्रभूषण भारद्वाज से बातें शुरू कर दी. जिसकी वजह से कई बार इससे पहले दोनों में झड़प भी हो चुकी है. इन्हीं बातों से नाराज चंद्रभूषण ने सुधांशु पर हमला कर दिया.

सांकेतिक
फतेहपुर: नाराज युवक ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का दुष्कर्म किया फिर हत्या कर दी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in