दो लड़कों में हुआ प्यार...शादी के लिए एक ने चेंज कराया जेंडर, दोस्तों की लव स्टोरी फिर आया खतरनाक मोड़

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है.  कानपुर के चकेरी इलाके में बीते दिनों दो युवकों ने अनूप शुक्ला के घर पार्किंग में खड़ी कार पर देर रात पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. इस मामले में पुलिस ने इंदौर के रहने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और जब उनसे पूछताछ की तो एक हैरान कर देने वाली कहानी समाने आई. पुलिस ने बताया कि ये मामला दो युवकों की लव स्टोरी का है. 

एक करोड़ खर्च करके दीप लड़का से बना लड़की

बता दें कि कानपुर के वैभव शुक्ला का प्रेम संबंध इंदौर में रहने के दौरान दीप नामक युवक से हो गए थे और दोनो ने एक-दूसरे से शादी का वादा भी किया था. चूंकि दीप ट्रांसजेंडर था इसलिए उसने वैभव के प्यार में अपना सेक्स ऑपरेशन करा डाला. दीप के मुताबिक, उसने करीब एक करोड़ रुपये खर्च करके सर्जरी और सेक्स ऑपरेशन  कराया, लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसकी वजह से वैभव कानपुर चला आया और उसने शादी से इनकार कर दिया.  

कानपुर और इंदौर के दोस्तों की लव स्टोरी

शादी से मना करने से बौखलाए दीप ने अपने एक साथी के साथ कानपुर आया. दीप ने ऑनलाइन किराए पर एक स्कूटी ली और पेट्रोल लेकर सीधे वैभव शुक्ला के घर पहुंच गया. घर के नीचे खड़ी गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. दीप की मंशा थी की जब वह गाड़ी में आग लगाएगा तब पूरा घर आग की चपेट में आ जायेगा. परंतु ऐसा ना हो सका और आग लगते ही आस पास के लोगों  ने उस पर काबू पा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की. उसके बाद पता लगा कि दीप अपने एक साथी के साथ कानपुर आया था और चकेरी थाने में जाकर कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शादी तक पहुंची थी बात

कार में आग लगाने वाले दीप का कहना है कि हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं और अब पूरा दोष मेरे ऊपर मढ़ा जा रहा है, जबकि वैभव फरार है. पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी करे और उसके खिलाफ भी कार्रवाई करे. वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी दीप अपने साथी के साथ इंदौर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले का सबसे दिलचस्प पहलू यह भी है कि जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पेश किए दीप ने अपनी बात कहनी चाही तो पुलिस ने जबरन उसे महिला हेल्प डेस्क के कमरे में कैद कर दिया.  

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT