Kanpur Tak: लोगों ने लिखा, 'योगी जी... ध्वस्त करा दीजिए हमारा अपार्टमेंट', फिर मचा हड़कंप

Kanpur news: कानपुर में सीएम योगी के नाम अपने अपार्टमेंट को ध्वस्त करने का बैनर लगाने और Kanpur Tak पर इस खबर को दिखाने के बाद केडीए प्रशासन की नींद टूट गई है. केडीए रेजीडेंसी आपार्टमेंट में जांच के के लिए केडीए का पूरा अमला ही पहुंच गया जिसने अपार्टमेंट की पूरी जांच की फ़्लैट मालिकों से मिलकरउनकी समस्याएं सुनीं. दावा किया गया कि आईआईटी कानपुर ने आपर्टमेंट के निर्माण को सही पाया है. जो कमियां है हम उनको दूर करेंगे.

Kanpur Tak: लोगों ने लिखा, 'योगी जी... ध्वस्त  करा दीजिए हमारा अपार्टमेंट', फिर मचा हड़कंप
Kanpur Tak: नाबालिग किशोरी के साथ करता था रेप, आरोपी की तलाश में जुटी कानपुर पुलिस

आइए आपको पूरा मामला बताते हैं

असल में किदवई नगर में केडीए का आलिशान केडीए रेजीडेंसी अपार्टमेंट है, जिसमें सैकड़ों लोगो ने महंगे-महंगे फ़्लैट लिए हैं. दो साल पहले ही लोगों ने यहां रहना शुरू किया था, लेकिन इस बार बरसात होते ही ब्लॉक 1 और ब्लॉक 2 की बिल्डिंगों की बीम से पानी चूने लगा. बीम कमजोर जानकर लोग भयभीत हो गए. उन्होंने पहले केडीए अधिकारियों से शिकायत की थी. जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो फ्लैट मालिकों ने केडीए अधिकारियों पर कमीशन खोरी का आरोप लगाते हुए सीएम योगी के नाम बैनर लगाकर आपार्टमेंट को ध्वस्त कराने के बैनर लगा दिए.

इसके बाद केडीए प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. सूत्रों का कहना है लखनऊ मुख्यालय से भी केडीए अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि विरोध करने वालों का समाधान किया जाए. केडीए के अपर सचिव गुनाकेश शर्मा अपने अधिकारियों के साथ खुद जांच करने केडीए रेजीडेंसी पहुंचे. यहां निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि लोगों को कुछ परेशानियां थी हमने उनकी बात सुनी है. उनको संतुष्ट किया है. केडीए आईआईटी की टीम से अपार्टमेंट की जांच करा रहा है. आईआईटी ने बिल्डिंग को सही बताया है. उनकी अभी पूरी रिपोर्ट आनी है. सबकी समस्या का समाधान किया जाएगा.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर गिए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

Kanpur Tak: लोगों ने लिखा, 'योगी जी... ध्वस्त  करा दीजिए हमारा अपार्टमेंट', फिर मचा हड़कंप
Kanpur Tak: एटीएम से पैसा निकालने के दौरान बुजुर्गों को निशाना बनाने वाला गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in