Kanpur Tak: राजू श्रीवास्तव के 'गुरु' जॉनी भाई ने सुनाई कॉमेडी किंग की सबसे अलग कहानी

Raju Srivastava news: प्रख्यात कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का गुरुवार को दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनका परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने एम्स में आखिरी सांसें ली थीं. 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को एम्स में एडमिट कराया गया था. अब जब राजू हमारे बीच नहीं हैं, तो उनके चाहने वाले उन्हें अपने-अपने ढंग से याद कर रहे हैं. ऐसे ही लोगों में शुमार हैं राजू श्रीवास्तव के 'गुरु' जॉनी भाई.

अहम बिंदु

Kanpur Tak जॉनी भाई के घर पहुंचा और हमने उनसे राजू श्रीवास्तव से जुड़े उनके दिल के करीब के किस्से जानने चाहे. राजू श्रीवास्तव जब जीवित थे तो कई मंचों से जॉनी भाई को अपना आदर्श, गुरु बता चुके थे. जॉनी भाई ने राजू श्रीवास्तव की दिलदारी के किस्से सुनाए. उन्होंने बताया कि राजू उनसे कहते थे कि दादा अगर कोई जरूरतमंद अपनी बेटी की शादी के लिए पैसे मांगने आ जाए, तो बिना मुझसे पूछे पहले उसकी मदद करना, मैं पैसे आपको ट्रांसफर करा दूंगा.

Kanpur Tak: राजू श्रीवास्तव के 'गुरु' जॉनी भाई ने सुनाई कॉमेडी किंग की सबसे अलग कहानी
अमिताभ बच्चन को 'भगवान' मानते थे राजू, आज भी घर में संजोकर रखा है उनका हस्ताक्षर

जॉनी भाई ने वह किस्सा भी बताया जब राजू श्रीवास्तव ने अपना घर कई गुना कीमत देकर वापस खरीदा. वह मकान राजू के पिताजी ने बेच दिया था. लेकिन राजू श्रीवास्तव ने दिल में ठान लिया था कि यह मकान उन्हें खरीदना है. आखिरकार उन्होंने ऐसा किया, जो यह बताता है कि वह अपनी जड़ों से कितना कनेक्ट थे.

जॉनी भाई से हुई इस पूरी बातचीत को इस खबर के टॉप में शेयर की गई Kanpur Tak की वीडियो रिपोर्ट पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in