'केबिन में हाथ पकड़कर छेड़ते हैं प्रोफेसर', कानपुर इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्राओं का आरोप

कानपुर में देश के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग संस्थान एचबीटीयू की दो छात्राओं ने प्रोफेसर विनोद कुमार यादव की पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से छेड़खानी को लेकर आरोप लगाए हैं. ये वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया. विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओ ने संस्थान के कुलपति डॉक्टर शमशेर सिंह का ऑफिस घेरकर जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

अहम बिंदु

ये कार्यकर्ता प्रोफ़ेसर विनोद कुमार के सस्पेंशन और एफआईआर की मांग पर अड़े रहे. आखिर पुलिस ने जब नबाबगंज थाने में प्रोफ़ेसर के खिलाफ छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कर ली तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए.

पीड़ित छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर हमें अक्सर केबिन में अकेले बुलाते हैं. वह हमारा हाथ पकड़कर छेड़खानी करते हैं. इस मामले पर वीसी डॉक्टर शमशेर सिंह का कहना है कि हमने कॉलेज में बनी विशाखा कमेटी को जांच दी है. उसकी रिपोर्ट के बाद प्रोफेसर पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं एसीपी ब्रज नारायण सिंह का कहना है एफआईआर लिख ली गई है और कार्रवाई की जा रही है.

इस मामले से जुड़ी पूरी रिपोर्ट और अन्य छात्राओं की प्रतिक्रियाओं को खबर के टॉप पर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in