मुरादाबाद: लेडीस टॉयलेट में मोबाइल रख बनाया महिला एसो. प्रोफेसर का Video! ऐसे हुआ खुलासा

मुरादाबाद: लेडीस टॉयलेट में मोबाइल रख बनाया महिला एसो. प्रोफेसर का Video! ऐसे हुआ खुलासा
तस्वीर: जगत गौतम, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad News) जिले के एक कॉलेज में उस वक्त हंगामा हो गया जब लेडीस टॉयलेट में मोबाइल पकड़ा गया. मोबाइल ऑन था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग हो रहा था. ये मोबाइल कॉलेज के ही तुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश कुमार का बताया जा रहा है. इस मामले का खुलासा महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने करते हुए मामले में चपरासी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल चपरासी फरार है.

अहम बिंदु

मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में स्तिथ केजीके पीजी कॉलेज में चपरासी की घिनौनी हरकत सामने आई है. कॉलेज की महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश कुमार पर आरोप लगाया है कि उसने महिला शौचालय में मोबाइल को वीडियो मोड पर ऑन करके छुपा दिया था.

मोबाइल पर जब महिला एसोसिएट प्रोफेसर की नजर गई तो उसमें शौचालय यूज कर रही महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था. इसका पता लगने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. फोन में और कई पूर्व की वीडियो क्लिप भी मिली हैं. जिसके बाद पुलिस ने मझोला थाना क्षेत्र में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (चपरासी)राजेश कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने तहरीर में लिखा की 10 नवंबर को शाम 3:45 पर विधि विभाग के शौचालय में वह गई थीं. जहां पर उनको एक स्मार्टफोन का कैमरा चालू हालत में मिला. जिसमें उनकी वीडियो बन रही थी.

वह मोबाइल विधि विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश कुमार का था. जिसका फोन उनकी कस्टडी में है. जिसको उन्होंने 11 नवंबर को अधिकारियों को प्रेषित कर दिया है. हालांकि जिस फोन का जिक्र हुआ है वह फोन अभी उन्हीं के पास मौजूद है. जरूरत पड़ने पर वह फोन उपलब्ध करा देंगी.

इस संबंध में कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रोफेसर सुनील चौधरी का कहना है कि हमारे महाविद्यालय की एक लेडी अध्यापिका ने शिकायत की है कि जब उन्होंने वॉशरूम यूज किया तो वहां मोबाइल चालू कंडीशन में मिला है. आरोपी चपरासी उस दिन के बाद से कॉलेज नहीं आया है. वो वर्ष 2018 से यहां काम कर रहा है.

अहम बिंदु

इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है कि थाना मझोला में एफआईआर दर्ज हुई है. जिसमें एक महिला प्रोफेसर के द्वारा बताया गया है कि जब वह टॉयलेट में गई थी तो वहां एक मोबाइल चालू हालत में पाया गया. जब इसमें जांच की गई तो पता लगा कि वहीं के ही फोर्थ क्लास के कर्मचारी का ये मोबाइल था जो कि वहां रखा हुआ था.

इसमें थाना मझोला में आईपीसी की धारा 354 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जिस व्यक्ति पर आरोप है वह फरार है. जल्दी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी और जो फोन लॉक है, उसको साइबर सेल के माध्यम से खोलने का प्रयास किया जा रहा है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद मोबाइल की जांच के बाद में किस तरीके से व्यक्ति के द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा था जैसे ही इन सब चीजों की जानकारी होगी उस हिसाब से इन्वेस्टिगेशन करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुरादाबाद: लेडीस टॉयलेट में मोबाइल रख बनाया महिला एसो. प्रोफेसर का Video! ऐसे हुआ खुलासा
कानपुर: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में कर्मचारी बना रहा था छात्रा का अश्लील वीडियो, पकड़ा गया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in