नोएडा: मेट्रो के आगे युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने बताई ये बात

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो - यूपी तक

गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार शाम को मेट्रो के सामने 16 वर्षीय किशोर ने कूदकर जान दे दी. मेट्रो ट्रेन के सामने कूदने के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है. मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

अहम बिंदु

पुलिस परिजनों से बात कर कार्रवाई में जुटी गई है. परिजनों ने बताया है कि युवक किसी बात से परेशान था हालांकि की ये स्पष्ट नही हो पाया है.

मिली जानकारी के मताबिक मंगलवार शाम 6 बजे सेक्टर 36 के रहने वाला एक 16 वर्षीय युवक गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर बैठा हुआ था. जैसे ही मेट्रो स्टेशन पर पहुँची युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दिया. मेट्रो के चपेट में आने से युवक बुरी तरह घायल हो गया. CISF और मेट्रो कर्मचारियों द्वारा घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने घायल युवक को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सफदरजंग में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

पुलिस ने युवक की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी है. परिजन भी सफदरजंग अस्पताल पहुंच गए. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि यूवक किसी बात से परेशान था. हालांकि पुलिस युवक किस बात से परेशान था ये बात अभी साफ नही हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एडिशनल डिसीपी आशुतोष द्विवेदी ने जानकरी देते हुए बताया कि शाम को एक युवक गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूद गया था. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. परिजनों ने बताया है कि युवक किसी बात से परेशान था हालांकि की ये स्पष्ट नही हो पाया है कि युवक किस बात से परेशान था. परिजनों से बात कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in