खुद की वीडियो वायरल होने के बाद सीमा हैदर ने लगाई ये किसकी 'क्लास', सामने आया पूरा सच

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News :  सोशल मीडिया पर सीमा हैदर की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर खुद के साथ हुई मारपीट को दिखाकर छुटकारा पाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीमा हैदर का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सीमा हैदर, अपने पति सचिन मीणा के साथ नजर आ रही हैं और पाकिस्तानी मीडिया की जमकर क्लास लगा रही हैं. 

सीमा हैदर ने लगाई क्लास

सचिन के साथ मारपीट की और चोट लगने की खबरें, वीडियो सलाने आने के बाद सीमा हैदर की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया. इस वीडियो में सीमा हैदर की ओर से कहा गया है कि, 'कुछ पाकिस्तानी न्यूज चैनल झूठ बोल रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. मेरे पति सचिन हमारा ख्याल रखते हैं और मेरे बच्चों से भी वो बेहद प्यार करते हैं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो हुआ था वायरल 

बता दें कि सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमी सचिन के लिए अपने पति को छोड़कर 3 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर दिख रही हैं. वीडियो में सीमा हैदर जख्मी दिख रही हैं और उनके चेहरे-शरीर पर चोट के भी निशान भी हैं. इन वीडियो के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है, जिससे सीमा जख्मी हो गई है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सीमा ने खुद सामने आकर इसकी सच्चाई बताई. 

follow whatsapp

ADVERTISEMENT