नोएडा में पर्थला गोल चक्कर पर ट्रैफिक डायवर्जन, घर से निकलने से पहले जान लें नया रूट

नोएडा में पर्थला गोल चक्कर पर ट्रैफिक डायवर्जन, घर से निकलने से पहले जान लें नया रूट
तस्वीर: तनसीम हैदर, यूपी तक.

नोएडा में पर्थला गोलचक्कर पर बन रहे सिग्नेचर ब्रिज को लेकर चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क की वजह से आज यानी 8 जुलाई को ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है. ट्रैफिक पुलिस की अडवाइडरी के मुताबिक सेक्टर 71 से पर्थला गोलचक्कर होकर किसान चौक की ओर जाने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है.

अहम बिंदु

सेक्टर 71 से आकर पर्थला गोलचक्कर होकर किसान चौक की ओर जाने वाला ट्रैफिक होम्स 121 से पहले बाएं मुड़कर होम्स 121 सोसायटी के पीछे बने रास्ते से पर्थला गोलचक्कर होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगा. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि असुविधा से बचने के लिए लोगों को वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करना चाहिए.

130 मीटर रोड पर प्रचलित रेलवे कॉरीडोर निर्माण की वजह से 8 जुलाई से से शिवालिक होम्स सोसायटी चौक से एसीई सोसायटी तिराहा होकर 130 मीटर रोड जाने वाले ट्रैफिक का भी डायवर्जन किया जाएगा.

शिवालिक होम्स सोसायटी चौक से एसीई सोसायटी तिराहा होकर 130 मीटर रोड जाने वाला ट्रैफिक शिवालिक होम्स सोसायटी के पीछे बने रास्ते से 130 मीटर रोड होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगा.

130 मीटर रोड पर तिलपता गोलचक्कर और साकीपुर के बीच सिंगल मार्ग से दोनों ओर यातायात अपने गन्तव्य को जा सकेगा. अगर आप सफर पर निकल रहे हैं, तो ट्रैफिक पुलिस की अडवाइजरी पर ध्यान दें और वैकल्पिक रास्तों का चयन करें.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in