नोएडा: बियर के ठेके पर हुई हॉट टॉक, 'दबंगों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या

नोएडा: बियर के ठेके पर हुई हॉट टॉक, 'दबंगों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत भंगेल में शनिवार देर रात बाइक सवार दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि अभी तक सिर्फ मृतक का नाम पता चला है, वह कहां का रहने वाला है क्या करता था, ये सब जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि देर रात कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली एक युवक घायल अवस्था में चैतन्य टावर के पास भंगेल में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गुल्लू त्यागी नामक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जांच में सामने आया है कि देर रात्रि 11:00 बजे गुल्लू अपने दो साथियों के साथ बियर के ठेके पर गया और वापस लौटा, तभी सामने बाइक सवार आ रहे लड़कों से इसकी हॉट टॉक हुई. खबर के मुताबिक, गुल्लू ने एक पत्थर उठाकर उन युवकों मारने की कोशिश की, लेकिन युवक उसी पत्थर को छीनकर गुल्लू के सिर में मार कर फरार हो गए. इसके बाद गुल्लू जमीन पर गिर पड़ा.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी हैं. वहीं, पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर जरूरी वैधानिक कार्रवाई करने की भी बात कही है.

सांकेतिक तस्वीर.
नोएडा: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का 'दो दिन पुराना' शव, पुलिस ने इस ओर किया इशारा

संबंधित खबरें

No stories found.