कन्नौज में अखिलेश की रैली में भीड़ ने कर दिया धुआं-धुआं! जानिए UP Tak के रिपोर्टर ने क्या देखा

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Chunav: कन्नौज लोकसभा सीट पर खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी मैदान में हैं. कन्नौज में अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी रैली हुई है. इस दौरान वहां का नजारा देखने वाला था.

social share
google news

Lok Sabha Chunav: कन्नौज लोकसभा सीट पर खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी मैदान में हैं. अखिलेश, समाजवादी पार्टी के इस गढ़ को भारतीय जनता पार्टी से वापल हासिल करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. दरअसल साल 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को भाजपा के सुब्रत पाठक ने कन्नौज सीट से हरा दिया था. अखिलेश के लिए ये सीट इसलिए भी खास है क्योंकि अखिलेश ने अपनी चुनावी राजनीति का प्रारंभ कन्नौज सीट से ही किया था और वह कई बार यहां से सांसद रह चुके हैं. 

ऐसे में इस बार खुद अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट के सियासी रण में उतरे हैं और भाजपा को हराने की ठानी है. अखिलेश यादव कन्नौज को लेकर कितने गंभीर है, इसका अंदाजा आप ऐसे भी लगा सकते हैं कि यहां इंडिया गठबंधन की बड़ी रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे.  

बता दें कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी को मंच पर साथ देख समाजवादी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया. मगर रैली की सारी महफिल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लूट ली. जनसभा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में जमा हुए और हर जगह लाल टोपियां ही दिख रही थी. ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए ये पूरी रिपोर्ट.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT