अखिलेश ने मान ली चाचा की बात? इटावा पहुंचे शिवपाल तो बदायूं में ये क्या करने लगे आदित्य

अनूप कुमार

ADVERTISEMENT

अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और आदित्य यादव
UP Lok Sabha Chunav 2024, akhilesh yadav, shivpal singh yadav, aditya yadav, badaun lok sabha seat
social share
google news

UP Lok Sabha Chunav 2024: तो क्या अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव की मांग को मान लिया है? ये सवाल इस समय काफी चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल बदायूं लोकसभा से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह खुद में बहुत कुछ बयान कर रही हैं. बदायूं लोकसभा सीट पर सपा के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव के बेटे ऐसे प्रचार कर रहे हैं, जैसे वह खुद सपा के प्रत्याशी हो.  

दरअसल बदायूं से अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को टिकट दिया है. मगर शिवपाल चाहते हैं कि उनके बेटे आदित्य यादव बदायूं से लोकसभा चुनाव लड़े. शिवपाल यादव के सामने बकायदा आदित्य को लेकर प्रस्ताव भी पास करवाया गया है. अब आखिरी फैसला सपा चीफ अखिलेश यादव के ऊपर है. शिवपाल पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनका बेटा आदित्य यादव ही बदायूं से चुनाव लड़कर अपने सियासी सफर की शुरुआत करे.

शिवपाल पहुंचे इटावा और बदायूं में आदित्य करने लगे प्रचार

बता दें कि अभी तक अखिलेश ने इसपर कोई फैसला नहीं लिया है. सपा की तरफ से भी इस मामले को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं किया गया है. इसी बीच बदायूं से जो तस्वीर सामने आई है, वह खुद में काफी कुछ बात रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि चुनाव प्रचार के बीच शिवपाल बदायूं छोड़ इटावा पहुंच चुके हैं तो वहीं आदित्य बदायूं में प्रचार कर रहे हैं और पूरी तरह से प्रचार में जुटे हुए हैं. आदित्य लोगों के बीच जाकर उनसे मिल रहे हैं और बुजुर्गों का बकायदा पैर छूकर आशीर्वाद भी ले रहे हैं. वह ऐसे प्रचार कर रहे हैं, जैसे वह खुद ही बदायूं से सपा के लोकसभा प्रत्याशी हो. बता दें कि आदित्य ने सपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन भी खुद ही किया है.

भाजपा पर क्या बोले आदित्य?

संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा के गांव बिचपुरी पहुंचक आदित्य ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. लोगों को संबोधित करते हुए आदित्य ने कहा, भाजपा किसी भी कीमत पर जीत हासिल करना चाहती है. इसलिए लिए चाहे बेईमानी करनी पड़े या प्रशासन पर दबाव बनाना पड़े. इसी के साथ भाजपा प्रधानों पर प्रेशर बना रही है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT