मऊ: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे बदमाश, रास्ते में खत्म हुआ बाइक का पेट्रोल, और फिर आई शामत

मऊ: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे बदमाश, रास्ते में खत्म हुआ बाइक का पेट्रोल, और फिर आई शामत
फोटो - दुर्गकिंकर सिंह

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश कुछ ही दूरी तक गए थे कि उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनमें से एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पूरा मामला मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र का है, जहां साइकिल से जा रहे एक युवक का एक ही बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और वहां से फरार हो गए. कुछ भी दूर जाने के बाद उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनमें से एक को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि बाकी चार युवक वहां से फरार हो गए.

अहम बिंदु

वहीं पीड़ित युवक की माने तो बाइक सवार पांचों युवकों द्वारा उसको पहले मारा-पीटा गया और फिर तमंचा दिखाकर उसकी मोबाइल छीन ली गई. सभी वहां से बाइक से भागने लगे. कुछ दूर भागने के बाद बाइक का तेल खत्म हो जाने के कारण बदमाश वही रुक गए.

युवक ने ग्रामीणों के सहयोग से उनको पकड़ लिया. वहीं इस घटना पर पुलिस ने जो कहानी बताई वह युवक के दावे से थोड़ा अलग है. पुलिस ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार पांच बदमाशों से अकलदीप के साथ कुछ गाली गलौज हो गई और अकलदीप ने अपने पास रखी मोबाइल से अपने दोस्तों को बुलाना चाहा. युवक को फोन करता देख बाइक सवारों ने उसके हाथ से मोबाइल छीनकर वहां से भाग निकले. लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनमें से एक पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

अब घटना की सच्चाई चाहे जो भी हो लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि युवक से मोबाइल छीनी गई और छीनने के बाद वहां से फरार होने की कोशिश भी की गई. लेकिन उनकी पकड़ में आने की मुख्य वजह यही रही कि उनकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया और वह आगे नहीं भाग सके.

अगर बाइक में पेट्रोल रहता है तो शायद वो पांचों युवक फरार हो चुके होते. पीड़ित युवक अकलदीप रानीपुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव का निवासी है और उसके साथ यह घटना मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के चुरैनिया पुल के पास हुई है. इस घटना के बारे में सीओ सिटी अजय विक्रम सिंह ने कहा कि मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र बरवा गांव का रहने वाला अकलदीप ने पुलिस को फोन किया था और बताया कि जब वो रास्ते से जा रहा था तब पांच लड़के एक ही बाइक टीवीएस स्पोर्ट पर बैठकर जा रहे थे. उन्होंने गाड़ी रोक कर युवक के साथ बदतमीजी की. जब अकलदीप फोन करके अपने साथियों को भुलाना चाहा तो उन लोगों ने इनका मोबाइल छीन लिया. जैसे ही पांचों लड़के मोबाइल छीन कर मोटरसाइकिल से जाने लगे कुछ दूर जाने के बाद इनकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया. उसके बाद वह पकड़े गए. पांचों युवकों में से एक सूरज कुमार नाम का लड़का पकड़ा गया है बाकी चार उसके साथी भागने में सफल रहे. बाकियों की तलाश ही जारी है.

मऊ: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे बदमाश, रास्ते में खत्म हुआ बाइक का पेट्रोल, और फिर आई शामत
रायबरेली: गांव का ये सरकारी स्कूल प्राइवेट वालों के काटता है कान, एक शख्स ने बदली तस्वीर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in