सीतापुर: शादी के बाद ससुराल से घर लौटी लड़की और प्रेमी संग मिल दे दी जान, दर्दनाक है कहानी

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: राजवंत रावत, इंडिया टुडे

यूपी के सीतापुर से एक दर्दनाक वाकया सामने आया है. यहां एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दोनों प्रेमी युगल ने पेड़ में एक ही रस्सी से लटक कर जान दे दी. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही भारी संख्या में गांव वाले मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली इलाके के ग्राम दारापुर का है. बताते चलें कि गांव के रहने वाले एक युवक का गांव की ही रहने वाली एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान युवती के घरवालों ने उसकी शादी कर दी. बताते हैं कि विगत दिनों युवती अपने मायके आई हुई थी.

रविवार को विवाहिता युवती ने अपने प्रेमी अंकुर के साथ मिलकर गांव के बाहर पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली. इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी जब परिजनों सहित गांववालों को हुई तो भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे. एक ही रस्सी से दोनों प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटकते मिले. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर उनका पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया.

सीतापुर के एडिशनल एसपी राजीव दीक्षित ने बताया कि युवक और युवती के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी. शुरुआती पूछताछ में पता चला कि दोनों में प्रेम संबंध था. आगे जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in