सहारनपुर: अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को हनीट्रैप में फंसाने वाली इमराना पति संग गिरफ्तार

सहारनपुर: अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को हनीट्रैप में फंसाने वाली इमराना पति संग गिरफ्तार
फोटो: अनिल भारद्वाज, यूपी तक

सहारनपुर के थाना कुतुबशेर पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में एक महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला अपनी खूबसूरत अदाओं से पुरुषों को अपने जाल में फंसा कर उनसे पैसा लूटती थी. एक डॉक्टर की शिकायत पर महिला की गिरफ्तारी की गई है.

सहारनपुर के थाना कुतुबशेर पुलिस ने हनीट्रैप में लोगों को फंसाकर उनसे पैसे लूटने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने रफत उर्फ इमराना को उसके पति सुलेमान के साथ अरेस्ट किया है. आरोपी महिला के पास से 16500 रुपये की नकद धनराशि, एक चैन पीली धातु और सेंट्रो कार बरामद किए गए हैं.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने मीडिया को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि यह एक गिरोह है जो कि लोगों को फंसाकर उनसे पैसे लूटने का काम करता है.

उन्होंने बताया कि डेढ़ महीने पहले सहारनपुर के पीजीआई में कार्यरत एक डॉक्टर के यहां पर एक महिला अपना इलाज करवाने आई थी. धीरे-धीरे उस महिला ने उस डॉक्टर को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. फिर एक दिन उक्त महिला ने डॉक्टर को एक जगह बुलाया और उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया. तभी बाहर से दो लोग कमरे में घुसकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करना शुरू कर देते हैं. उनमें से एक आदमी डॉक्टर को अपनी कार में बैठा कर पास के एक एटीएम पर ले जाता है और डॉक्टर के एटीएम से पैसे निकलवा लेता है.

एसपी सिटी ने आगे बताया कि डॉक्टर जब अपने आपको इस गैंग के जाल में फंसा देखता है तो वह इसकी शिकायत थाने में करता है. डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस आरोपी महिला इमराना और उसके साथी पति सुलेमान को गिरफ्तार कर लेती है.

एसपी सिटी ने बताया कि यह महिला पहले भी कई बार इस तरह के मामलों में संलिप्त रही है. आरोपी महिला पहले भी कई लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत कर उनसे समझौते के नाम पर पैसे ऐंठ चुकी है.

फिलहाल आरोपी महिला इमराना और उसके साथी पति सुलेमान को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है और इनके गिरोह के तीसरे साथी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

सहारनपुर: अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को हनीट्रैप में फंसाने वाली इमराना पति संग गिरफ्तार
UP एटीएस ने सहारनपुर के अजहरुद्दीन को गिरफ्तार किया, सामने आई ये बड़ी जानकारी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in