लखीमपुर: विवाद सुलझाने गई पुलिस की ही हो गई पिटाई, दंबगों ने दरोगा की पिस्टल भी छिनी

लखीमपुर: विवाद सुलझाने गई पुलिस की ही हो गई पिटाई, दंबगों ने दरोगा की पिस्टल भी छिनी
फोटो - अभिषेक वर्मा

लखीमपुर खीरी जिले में गोला गोकर्णनाथ थाना क्षेत्र के छैरासी गांव में गन्ना काटने को लेकर हुए विवाद को निपटाने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला बोल दिया. दंबगों ने मौके पर मौजूद चौकी इंचार्ज अरुण कुमार की सरकारी पिस्टल छीन ली और दोनों सिपाहियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर की. इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

अहम बिंदु

बताया जाता है गोला गोकर्णनाथ थाना क्षेत्र के मुड़ा सवारान पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छैरासी गांव में गन्ना काटने को लेकर एक ही परिवार के गुटों में विवाद चल रहा था. जिसकी सूचना ग्राम प्रधान ने मुड़ा सावरान पुलिस चौकी इंचार्ज अरुण कुमार को दी.

सूचना मिलने के बाद चौकी पर तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार अपने दो सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां खेत में गन्ना काटने को लेकर दो गुटों में मारपीट हो रही थी. जिस पर पुलिस ने दोनों को समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन तभी दूसरे गुट ने चौकी इंचार्ज अरुण कुमार की सरकारी पिस्टल छीन ली. उनके साथ गए दोनों सिपाहियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी. जिसका मौके पर खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर पुलिस के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद लखीमपुर खीरी जिले के एसपी गणेश साहा ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस के साथ मारपीट करने के मामले में छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसपी लखीमपुर खीरी गणेश साहा ने इस घटना को लेकर बताया कि शुक्रवार को छैरासी गांव में थाना गोला अंतर्गत आती है उसमें गन्ना काटने को लेकर कुछ विवाद हो गया था. गांव के प्रधान ने चौकी इंचार्ज को सूचना दी. मौके पर चौकी इंचार्ज और कुछ सिपाही गए और उन्होंने देखा वहां पर कुछ लोग खेत के बीच में गन्ना काटने को लेकर विवाद हो रहा है. लोगों को चौकी इंचार्ज द्वारा समझाने बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन तत्काल एक पक्ष उग्र हो गया. और उन्होंने चौकी इंचार्ज के साथ हाथापाई की. इस दौरान उनके मोबाइल और पिस्टल छीनने की बात सामने आई है. इसके आधार पर हम लोगों ने मुकदमा भी पंजीकृत किया है. करीब 6 लोगों को नामजद किया है. कुछ अज्ञात लोगों की तलाश की जा रही है. घटना की गंभीरता को देखते हुए हम लोगों ने वहां पर सीओ गोला कैम्प कर रहे हैं.

लखीमपुर: विवाद सुलझाने गई पुलिस की ही हो गई पिटाई, दंबगों ने दरोगा की पिस्टल भी छिनी
अलीगढ़: लव मैरिज के बाद पत्नी को पता चली पति की ऐसी बात, महिला ने अब मांगा तलाक

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in