कानपुर: पत्नी ने कॉन्स्टेबल पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, करने लगी पिटाई, Video वायरल

कानपुर: पत्नी ने कॉन्स्टेबल पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, करने लगी पिटाई, Video वायरल
फोटो कोलाज: रंजय सिंह

कानपुर में एक महिला ने अपने कॉन्स्टेबल पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. एक सिपाही की पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ने का दावा किया है. यही नहीं सिपाही की पत्नी ने उसकी जमकर धुनाई भी कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा है. पत्नी ने सिपाही पर दूसरी शादी का आरोप लगाकर शिकायत की है. यही नहीं पत्नी ने सिपाही पर एक गंभीर आरोप भी लगाया है. पत्नी ने दावा किया है कि उसका पति नकली दरोगा बन वसूली करता है. एक आईकार्ड में सामने आया है जिसकी जांच शुरू हो गई है. इधर पर पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच करने का आश्वासन दिया है.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

नौबस्ता मछरिया निवासी विजयाराजे यादव कॉन्स्टेबल राजीव यादव की पत्नी हैं. उन्होंने अपने कॉन्स्टेबल पति राजीव यादव को लखनऊ स्थित एक फ्लैट में किसी गैर महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ने का दावा किया है. बताया जा रहा है कि पति को गैर महिला के साथ पकड़ने के बाद वहां घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ.

कांस्टेबल का ये फर्जीवाड़ा भी आया सामने

कॉन्स्टेबल राजीव यादव का एक फर्जीवाड़ा भी सामने आया है. कॉन्स्टेबल पद पर तैनात राजीव यादव ने उप-निरीक्षक पद का एक फर्जी आईडी कार्ड भी बनवा रखा है, जो सोशल मीडिया में वायरल है. पत्नी विजयाराजे यादव का आरोप है कि उप-निरीक्षक के फर्जी आईडी कार्ड से राजीव यादव एक साल से उगाही कर रहा है.

पत्नी ने पति पर लगाए विवाहेतर संबंधों के आरोप

कॉन्स्टेबल की पत्नी राजे का आरोप है कि पति औरैया का रहने वाला है. दोनों की शादी कई साल पहले परिजनों ने पारंपरिक रीति-रिवाज से की थी, लेकिन जब पति लखनऊ में था तो उसने कई महिलाओ से सम्बन्ध रखने शुरू कर दिए.

अहम बिंदु

डीसीपी साउथ के दफ्तर पहुंची पीड़िता

कॉन्स्टेबल राजीव को गैर महिला के साथ पकड़ने के बाद पत्नी विजयराजे ने नौबस्ता थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब कार्रवाई नही हुई तो पत्नी विजयराजे ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर अपने कॉन्स्टेबल पति की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की है.

मामले में एडिशनल डीसीपी मनीष सोनकर का कहना है कि साउथ कॉन्स्टेबल की पत्नी ने पति के शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने के संबंध में शिकायत की है. जिसकी जांच एसीपी गोविंदनगर को सौंप दी गई है. वैसे पुलिस अधिकारिओ की इसमें हीलाहवाली भी नजर आती है, क्योंकि महिला का आरोप हैं कि वो महीनों से शिकायत करते घूम रही है, लेकिन कोई अधिकारी इस पर कार्रवाई नहीं कर रहा.

कानपुर: पत्नी ने कॉन्स्टेबल पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, करने लगी पिटाई, Video वायरल
सहारनपुर: थाने में जिनकी बेरहमी से पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल वे 8 युवक निर्दोष निकले

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in